गाडरवारा सालीचौका-ग्राम आडे़गाँव कलां नवदुर्गा उत्सव समिति ने 19 अक्टूबर 2023 गुरूवार को 9बजे रात्रि में भजन संध्या का आयोजन किया है।
जिसमें मुख्याथिति के रूप में श्री राजेश जी माहेश्वरी (माहेष्वरी परिवार बनखेडी) नर्मदा शुगरमिल ग्रुप के संरक्षक,ग्राम के वरिष्ठ नागरिक एवं स्थानीय ग्राम के कलाकार कुलदीप स्थापक,महेश विश्वकर्मा गायक,टीवी रेडियो गायिका मोहनी राज छतरपुर,अनिता राठौर झांसी आदि विभिन्न तरह के गायक प्रस्तुतियां देंगे।
साथ ही उक्त जगह पर बने पंडाल में अनोखी बात यह है कि दुर्गा प्रतिमा के साथ-साथ ग्रामीणों ने प्रकृति पूजन हेतु 21 घाट कलश जवारे की भी स्थापना की है।
जिसमे शारदापीठ मैहर धाम से पंडा राघव शरण जी पूजन हवन प्रवचन कर रहे है,जो नाशमुक्ति और युवाजन का साथ मार्गदर्शन अनवरत 11वर्षों से दे रहे है।
जिसमें अनूठा प्रयास यह है की प्रकृति पूजक और मूर्ति पूजक के दोनों तरह के भक्तों की मनोकामनाएं और भक्ति भावना उक्त स्थल पर पूर्ण होगी।
महिलाओं बेटियों एवं समस्त युवा बुजुर्गों का उक्त स्थल पर दिनभर ध्यान लगा रहता है।
उक्त आयोजन में विभिन्न तरह के संगीत से संबंधित कार्यों का समावेश किया जा रहा है स्थानीय कलाकारों के साथ बाहरी कलाकार भी इसमें अपनी प्रस्तुतियां देंगे और रात्रि जागरण कर भक्ति एवं समन्वय तथा संगठन और साथ मिलकर किये जाने जाने वाले उक्त आयोजन में सभी की सहभागिता साथ उपस्थिति की कामना अनुग्रह गुहार समिति ने की है,
उक्त समिति लगातार ग्यारह वर्षों से ऐसे की अनूठे कार्य करते आ रही है।

न्यूज़ सोर्स : ANJALI PATEL