New Delhi: दक्षिण कोरियाई एक्ट्रेस जुंग चे युल का 26 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि उनकी एजेंसी ने की है। उनका अंतिम संस्कार निजी तौर पर किया जाएगा। जुंग चे युल जॉम्बी डिटेक्टिव के लिए भी जानी जाती थी। उनका मंगलवार को निधन हो गया। जुंग चे युल मॉडल और एक्ट्रेस थी। उनकी मैनेजमेंट एजेंसी ने एक वक्तव्य जारी किया है। 

जुंग चे युल का 11 अप्रैल 2023 को निधन हो गया है

वहीं, हालिया खबरों के अनुसार जुंग चे युल मंगलवार को मृत पाई गई है। वह वेडिंग इंपॉसिबल के लिए शूट कर रही थी। यह एक वेब सीरीज है जो कि नावेल बेस्ट ड्रामा है। जुंग की मैनेजमेंट कंपनी ने स्टेटमेंट जारी कर कहा है, 'आज हम बहुत दुख भरी और दिल तोड़ने वाली खबर जारी कर रहे हैं। एक्ट्रेस जुंग चे युल का 11 अप्रैल 2023 को निधन हो गया। उनके दुखी परिवार की ओर से इस बात की सूचना दी गई है कि उनका अंतिम संस्कार निजी तौर पर किया जाएगा।'

'जुंग चे युल की आत्मा के लिए प्रार्थना करिए'

वक्तव्य में आगे लिखा है, 'जुंग चे युल की आत्मा के लिए प्रार्थना करिए। जो हमेशा अभिनय की दुनिया में अच्छा करना चाहती थी। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। हम आप सभी से निवेदन करते हैं कि गलत खबरों लिखने या अफवाहों को फैलाने से बचें।'

जुंग चे युल 'वेडिंग इंपॉसिबल' की शूटिंग कर रही थी

जुंग चे युल के निधन की बात वायरल होते ही 'वेडिंग इंपॉसिबल' की टीम सदमे में आ गई। उन्होंने फिल्म की शूटिंग रोक दी। इसमें प्रोडक्शन टीम का वक्तव्य भी दिया गया है। उन्होंने कहा, 'हम इसे लेकर बहुत दुखी हैं। फिल्म का शेड्यूल रोक दिया गया है।' वहीं, उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर दुख प्रकट कर रहे है।

जुंग चे युल ने वेब सीरीज जोंबी डिटेक्टिव में भी काम किया था

जुंग चे युल की आखिरी पोस्ट 8 अप्रैल की थी। उन्होंने अपनी कई अलग-अलग तस्वीरें शेयर की थी। इसमें उन्हें अलग-अलग पोज और एक्सप्रेशन देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपना एक्टिंग करियर 2018 में आई फिल्म डीप से शुरू किया। उन्होंने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज जोंबी डिटेक्टिव में भी काम किया था। वहीं, वह कोरियाई ड्रामा सीरीज आई हैव नॉट डन ऑल माई बेस्ट में भी काम किया था।