बिलासपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव लोरमी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद आज पहली बार लोरमी पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने जुनापारा से मानस मंच तक जगह-जगह पर बाजे गाजे के साथ बड़ी संख्या में भव्य स्वागत किया। सांसद साव युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ मोटर साइकल चलाकर मानस मंच पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
अरुण साव ने अपने संबोधन में सरकार को घेरा और जमकर लताड़ लगाई। प्रदेश व बिलासपुर संभाग में बढ़ते हुए अपराध को लेकर उन्होंने राज्य के कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाए। साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अपराध लगातार बढ़ रहा है। बिलासपुर में पान ठेला में दिनदहाड़े चाकू से गोद गोद कर हत्या की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। एक सिगरेट के लिये ऐसी घटनाएं हो रही है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को नशे का गढ़ बना दिया है। 
मैं आपसे निवेदन करने आया हूँ। आपका बेटा, आपका भाई जिसे आप लोगों ने बिलासपुर से सांसद बनाया आज आपके बीच लोरमी विधानसभा प्रत्याशी बनकर आया हूँ। आपसे प्रेम औऱ सहयोग मांगने आया हूँ। क्षेत्र की जनता को मैं विश्वास दिलाता हूं कि क्षेत्र की जनता का आवाज बुलंदी से उठाऊंगा। मैं आप सबको भरोसा दिलाता हूं जिस प्रकार मोदी जी 18 घंटा काम करते हैं वैसे ही मैं अपने छत्तीसगढ़ की जनता के लिए क्षेत्र की जनता के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करूंगा। मैं भरोसा दिलाता हूं कि आप लोगों के लिए 24 घंटा उपलब्ध रहूंगा।
गांव, गरीब, किसान मजदूर का विकास करना है तो छत्तीसगढ़ में परिवर्तन लाना होगा
 साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्ट कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता को लूटने का काम किया है। ऐसा कोई क्षेत्र नही जहां इस भूपेश सरकार ने घोटाला नही किया हो। आज गंगाजल के मामले में भी केंद्र सरकार पर झूठा आरोप लगाकर बदनाम करने का प्रयास कर रही है। ऐसे भ्रष्ट और धोखबाज सरकार को उखाड़ कर फेंकने के लिए कमल फूल पर बटन दबाना है। छत्तीसगढ़ में किसान और मज़दूर की तरक्की के लिए भाजपा को सत्ता में लाना है।