इंदौर ।   भंवरकुआं थाना क्षेत्र में युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह लोडिंग वाहन में बैठा था। अचानक डाला टूटकर गिर गया। युवक चलती गाड़ी से गिरा और पीछे आ रही कार ने कुचल डाला। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार को तीन इमली पर ब्रिज के समीप की है। व्यास नगर निवासी गोलू यादव को मृत अवस्था में एमवाय अस्पताल पहुंचाया गया था। दोस्त सौरभ ने पुलिस को बताया कि वह केटरिंग का व्यवसाय करता है। मंगलवार को सामान लेने झलारिया जा रहा था। रास्ते में गोलू मिला और कहा कि मैं भी साथ चलूंगा। सौरभ ने कहा- तू बोलता है, लेकिन चलता नहीं है। गोलू सौरभ के लोडिंग वाहन में चढ़ गया।

झलारिया से सामान भरा और गोलू डाले की चेन लगा कर पीछे बैठ गया। जैसे ही ब्रिज के समीप पहुंचा, झटके से डाला टूट गया। गाड़ी तेज रफ्तार में चल रही थी। उसके पीछे कार आ रही थी। जैसे ही गोलू गिरा पीछे से आ रही कार का पहिया चढ़ गया। सौरभ व अन्य उसे अस्तपाल ले गए लेकिन डाक्टर ने उसे मृत बताया।

कार की टक्कर से मौत

हीरानगर थाना क्षेत्र में कार की टक्कर से 50 वर्षीय राजेश पाल की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से सफेद रंग की कार को ढूंढ रही है। पुलिस के मुताबिक घटना लवकुश विहार चौराहा टेम्पो स्टैंड के समीप की है। मां शारदा नगर निवासी राजेश पाल स्कूटर (एमपी 09-यूएम 7151) से जा रहे थे। तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारकर गिरा दिया। गंभीर अवस्था में अस्पताल ले गए लेकिन उनकी मौत हो गई।