यामी गौतम की आगामी फिल्म 'आर्टिकल 370' का ट्रेलर जारी हो चुका है। ट्रेलर में कश्मीर घाटी का हालात बयां किए गए हैं। फिल्म 'आर्टिकल 370' को हटाने में किस तरह के प्रयास और जटिलताएं सामने आईं इसकी एक झलक भी देखी जा सकती है। यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी। अब फिल्म की रिलीज से पहले यामी गौतम ने पोस्ट साझा कर बताया है कि वे फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।

साल 2012 में 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले यामी गौतम ने कई भारतीय भाषाओं की फिल्मों में काम किया। पिछले साल 'ओएमजी 2' के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने के बाद, अभिनेत्री 'आर्टिकल 370' थ्रिलर के साथ आने के लिए उत्साहित हैं। इंडस्ट्री में विभिन्न शैलियों में काम करने के बाद, यामी गौतम अपने करियर की पहली एक्शन फिल्म के साथ आने के लिए भी काफी उत्साहित हैं।

'आर्टिकल 370' दर्शाता है कि कैसे भारत सरकार ने भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू और कश्मीर को दिए गए विशेष दर्जे को रद्द कर दिया। अब हाल ही में, अभिनेत्री ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर फिल्म से जुड़े होने के अपने अनुभव को साझा किया है।

अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में उन सभी लोगों और एजेंसियों की भी प्रशंसा की, जिन्होंने मिशन को सफल बनाने के लिए सहयोग किया है। एक पत्रकार के ट्वीट को रीपोस्ट करते हुए यामी ने लिखा, “धन्यवाद अखिलेश जी! यह वास्तव में सबसे अविश्वसनीय ऑपरेशनों में से एक था। इस ऑपरेशन के लिए अलग-अलग एजेंसियां एक असंभव कार्य को अंजाम देने के लिए एक साथ आईं, जिसने भारतीयों की किस्मत बदल दी, वह भी बिना किसी को इसकी भनक लगे।"
 
यामी ने लिखा, "मैं हमारे दर्शकों को उन घटनाओं को दिखाने के लिए उत्साहित हूं, जिनके बारे में किसी को पता भी नहीं है और हमारी फिल्म में और भी बहुत कुछ है। विशेष रूप से महिला एनआईए अधिकारी द्वारा की गई साहसिक कार्रवाई, जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।”