इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी संग अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि, अभी तक दोनों की तरफ से आधिकारिक तौर पर शादी की तारीख की पुष्टि नहीं की गई है।

शादी की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं।

फैमिली संग स्पॉट हुईं रकुल

कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस के घर पर अखंड पाठ समारोह हुआ था, जिसकी तस्वीरें खुद रकुल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने कुछ दोस्त और परिवारवालों के साथ नजर आ रही हैं।

इंस्टेंट बॉलीवुड ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि मिठाई का डब्बा और कुछ तोहफों के साथ रकुल अपने परिवार और दोस्तों के साथ गाड़ी से उतरती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली के साथ मिलकर पैपराजी के कैमरा में पोज भी दिए। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

गोवा में होगी शादी

एक रिपोर्ट के अनुसार, यह कपल 21 फरवरी को गोवा में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाला है। खबर के अनुसार, जैकी और रकुल गोवा के zeroed में फेरे लेंगे। इनके वेडिंग फंक्शन 19 फरवरी से शुरू हो जाएंगे, जो 21 तक चलेंगे। पहले यह कपल विदेश में शादी करने वाला था, लेकिन फिर पीएम नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' में की गई गुजारिश के बाद उन्होंने अपने वेडिंग वेन्यू में बदलाव कर दिया।

इस तारीख को मुंबई में देंगे रिसेप्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल और जैकी अपनी शादी के बाद मुंबई में ही 22 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करने वाले हैं। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं।