रायपुर के बड़े इलाके में आज शाम पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी। नगर निगम ने 80 MLD फिल्टर प्लांट में पाइप लाइन की मरम्मत के लिए ये शट डाउन लिया है। मेंटेनेंस के दौरान शहर की 10 पानी टंकियों से पानी की सप्लाई बाधित रहेगी। जिससे शहर के कई वार्डों में शाम को पानी नहीं मिलेगा।

निगम अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक 80 MLD फिल्टर प्लांट से ही शहर की 10 बड़ी पानी टंकियों को सप्लाई की जाती है। यहां भाठागांव नहर रोड के पास 750 MM व्यास की क्षतिग्रस्त रॉ-वाटर पीएससी पाइप लाइन की मरम्मत की जानी है। इसलिए 10 ओवरहेड टैंक मेंटेनेंस के दौरान बंद रहेंगे।

शहर की इन पानी टंकियों से सप्लाई नहीं होगी

राजधानी की डंगनिया, गंज, गुढ़ियारी, राजेन्द्र नगर, तेलीबांधा, शंकर नगर, खमतराई, भनपुरी, ईदगाहभाठा पुरानी टंकी और श्याम नगर से सुबह पानी की सप्लाई होने के बाद शाम को सप्लाई आंशिक रूप से प्रभावित रहेगी। इस कारण इन टंकियों से जिन वार्डों में पानी की सप्लाई होती है वहां लोगों को सुबह के वक्त ही पानी मिला है। इस शट डाउन की वजह से बड़ी आबादी प्रभावित रहेगी। नगर निगम जलप्रदाय विभाग के अध्यक्ष सतनाम पनाग ने बताया कि वार्डों में लोगों की जरूरत के हिसाब से वॉटर टैंकर भेजने की व्यवस्था नगर निगम करेगी। इसके बाद 13 अप्रैल की सुबह सप्लाई बहाल हो जाएगी।