अवैध शराब के विरुद्ध जिला पुलिस एवं आबकारी विभाग की संयुक्त टीम द्वारा विशेष अभियान के तहत की गई कार्रवाई के दौरान में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से तीनों को जेल न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया। आरोपितों से कच्ची महुआ शराब 161 लीटर एवं दो बाइक जब्त किया गया। विशेष अभियान के तहत संयुक्त टीम के द्वारा 3150 किलोग्राम महुआ लहान भी नष्ट किया गया।

पुलिस विभाग को मुखबीर से सूचना मिली कि राहौद में जनक राम, अजय कुमार, दल्लू अवैध रूप से कच्ची महुआ शराब बिक्री कर रहे हैं की सूचना पर विशेष टीम आबकारी एवं शिवरीनारायण पुलिस द्वारा रेड कार्रवाई कर आरोपित जनक राम के कब्जे से 120 लीटर कच्ची महुआ, एक होंडा लीवो मोटरसाइकिल एवं आरोपित अजय कुमार के कब्जे से 30 लीटर कच्ची महुआ शराब एवं एक हीरो स्प्लेंडर मोटर साइकिल को जब्त किया गया।

जिस पर आरोपित जनक राम एवं अजय कुमार के विरुद्ध थाना शिवरीनारायण में धारा 34 (2) 59क आबकारी एक्ट पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया तथा आरोपित दल्लू राहौद के कब्जे से एक 20 लीटर वाली जैरी कैन में करीब 11 लीटर कच्ची महुआ शराब को आबकारी विभाग द्वारा बरामद कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।