लंदन । एक महिला का दावा है कि वह दुनिया के सबसे खराब टैटू बनवाने की सबसे प्रबल दावेदार है। यह महिला है अमेरिका के फ्लोरीडा की रहने वाली। आपको यह पूरा किस्सा ही अजीब सा ही और बहुत ही मामूली सी बात लगेगा। पर यह किस्सा वीडियो की शक्ल में टिकटॉक पर वायरल हो गया और इस महिला को खूब लाइक्स मिल रहे हैं।
 मैरी आर्म्सट्रॉन्ग नाम की यह महिला पाम बीच में रहती है। इसने अपने हाथ की तर्जनी पर एक आधा छिला हुआ केले का टैटू बनावाया था। एक साल पहले बनवाए गए टैटू से मैरी शुरू में तो काफी खुश थी लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आया जब साल भर बाद उसका टैटू हलका हो गया और उसे उसी उंगली पर फिर से वहीं टैटू बनवाना था। उसे उम्मीद नहीं थी कि जब वह दोबारा ऐसा ही टैटू फिर से बवनाएगी तो उसके निराशा हाथ लगेगी। अपने टिकटॉक वीडियो में मैरी ने 70 हजार व्यूज हासिल किए। इस वीडियो में मैरी ने लोगों से कहा कि आप बता भी नहीं सकते कि यह क्या है और वह इसे खुद टैटू कहलाना पसंद नहीं करेगी।
 मैरी ने बताया कि जब उसके बॉयफ्रेंड ने वहीं टैटू फिर से बनवाने की सलाह दी और इसके लिए जब मैरी ने अपॉइंट्मेंट ली तो उसे इस बार दूसरा आर्टिस्ट मिला और वह नहीं मिला जिसने पहले मैरी की उंगली में टैटू बनवाया था। इतना ही नहीं वह अपने नए आर्टिस्ट से बातचीत भी नहीं कर सकते  क्योंकि वे केवल स्पैनिश भाषा बोलता था, उसे केवल फोटो दिखा कर काम चलना पड़ा। जब  इस आर्टिस्ट ने मैरी की उंगली पर वहीं टैटू बनाया तो इस बार मैरी को बहुत ज्यादा निराशा हुई क्योंकि वह केला लग ही नहीं रहा था। इससे मैरी को बहुत निराशा हुई। 
मैरी ने खुद ही कहा, “मुझे पता है यह बेवकूफी लग रही है, ये जरा सा टैटू ही तो है, लेकिन मुझे अपना पुराना केले वाला टैटू बहुत अधिक पसंद था और वह मुझे वापस नहीं मिल सका। अब मुझे इसी के साथ रहना होगा…”टिकटॉक यूजर मैरी की इस बात से पूरी तरह से सहमत नजर आए और उन्हें नए टैटू पर कमेंट करते हुए बताया कि नया टैटू उन्हें कैसा लग रहा है। किसी ने कहां मोजे से बना कान वाली कठपुतली लग रहा है। तो किसी ने कहा  कि वह पंखो वाली डॉलफिन लग रहा है।  जहां मैरी का वीडियो वायरल हो रहा है, वह इंतजार कर रही है कि उसका नया टैटू कब धुंधला होगा। बता दें कि  टैटू बनवाना कई बार अच्छा अनुभव नहीं होता है और इंसान को कुछ का कुछ और ही बना हुआ मिलता है।