बीजिंग । चीन में एक कैब ड्राइवर से महिला ने देर रात ओला कैब बुक की थी। इस यात्रा ने भयावह मोड़ ले लिया जब ड्राइवर ने सेक्स के बारे में बातचीत शुरू कर दी। जिसपर, महिला गाड़ी चला रहे व्यक्ति को विश्वास दिलाती है कि वह ‘पागल’ है और उसके पास चाकू है। 
महिला पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत की रहने वाली है। सोशल मीडिया पर उसके तेज दिमाग की खूब चर्चा की जा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, जैसे ही उसे एहसास हुआ कि उसका ड्राइवर कुछ गलत कर सकता है, उसने तुरंत उसे बताया कि वह “पागल” है और उसके बाद की बातचीत को अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया। यह स्पष्ट नहीं है कि ड्राइवर ऐसा क्यों करता है, लेकिन वह झांग से पूछता है कि “क्या वह यौन संबंध रखती है?” झांग ने उसे बताया कि उसकी मां डॉक्टर थी और उसके पिता फोरेंसिक विशेषज्ञ थे। मैं पागल हुं इसे साबित करने के लिए मेरे पास एक मेडिकल प्रमाणपत्र है। अब और मत कहो जो मेरी भावनाओं को भड़काता है। मुझे मानसिक परेशानी भी है। सर, मैं यह कैसे सही करूं? जिस पर ड्राइवर ने उत्तर दिया कि  “आप हर रात कुछ शराब पी सकती हैं।” 
बातचीत यहीं से धीमी हो गई और तब समाप्त हुई जब ड्राइवर “हत्या करने” के बारे में जान गया। कैब ड्राइवर ने महिला से गंदी बातचीत करने की कोशिश की, तभी महिला ने भी अपना दिमाग लगाते हुए पागलों वाली हरकत की और उससे कहा कि वह कई लोगों का मर्डर कर चुकी है। वह कहती है कि जब भी कोई उसके करीब आने की सोचता है  तो वह उसे मार देती है।