बिलासपुर : बालोद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम देवी नवागांव में एक व्यक्ति ने अपने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी और खुद थाने पहुंचकर उसने सच्चाई बताई। जब व्यक्ति थाने पहुंचा तो कोई विश्वास नहीं कर रहा था लेकिन असलियत जानकर सब के होश उड़ गए। दरअसल, महिला का नाम झमित निषाद है वहीं उसके हत्यारे पति का नाम देवधर निषाद बताया जा रहा है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार महिला ने कुछ दिनों पूर्व अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद से दोनों के बीच विवाद चल रहा था।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना में बाद थाना पहुंचने के साथ ही पुलीस हत्यारे पति को लेकर गांव पहुंची। जहां पर अब आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद से गांव के लोग सकते में हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रस्सी से गला घोट दिया

पुलिस ने बताया कि रात को हत्या करने के बाद बेसुध हालत में पति थाने जा रहा था इसी दौरान पेट्रोलिंग वाहन ने उसे देखा और पूछा तो पूरा किस्सा आरोपी पति ने बताया। फिर उसे पेट्रोलिंग टीम अपने साथ थाना ले गई और घटनास्थल पर पहुंची। 

कुछ दिनों से चल रहा था विवाद

ग्रामीणों की माने तो कुछ समय से विवाद चल रहा था जिसके कारण दोनों के बीच तनातनी थी। दरअसल पति देवघर अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता था। जिसके बाद से लड़ाई झगड़े का यह मामला थाने तक जा पहुंचा था और बीते रात लड़ाई इतनी बड़ी की महिला झमित निषाद की हत्या ही कर दी गई।