जगदलपुर के मध्य सीताराम शिवालय के पास एक तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। घटना के बाद कार चालक फरार हो गया है। वहीं दूसरी तरफ बाइक सवार का अब तक पता नहीं चला है। घटना के तुरंत बाद बाइक सवार एक नाले में गिरते हुए दिखाई दे रहा है। फिलहाल, अब तक इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है या नहीं। अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात करीब 10.45 बजे के आसपास केरला होटल की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार बिना हॉर्न बजाए सड़क पर दौड़ रही थी। उसी दौरान चांदनी चौक की ओर से एक बाइक पर दो युवक सवार थे। उन्हें कार चालक ने अपने चपेट में ले लिया। जिस दौरान यह हादसा हुआ। उसी समय 2 अन्य बाइक सवार भी वहां से गुजर रहे थे।

लेकिन घटना में जहां एक युवक सड़क पर जा गिरा तो वहीं दूसरा युवक सड़क किनारे बने नाले में जा गिरा। घटना के तुरंत बाद वहां कई स्थानीय लोग पहुंचे। जिसके बाद कुछ युवकों ने नाले में गिरे युवक को बाहर निकाला। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने लगे मंदिर के कैमरे में कैद हो गया। फिलहाल, खबर लिखे जाने तक मामले में आगे क्या अपडेट हुआ है। इसकी जानकारी नहीं मिली है।