अदा शर्मा स्टारर 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर लगातार ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है। हर दिन के साथ इस फिल्म की कमाई में उछाल आ रहा है। 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सुदीप्तो सेन की फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर काफी विवाद हुआ।

पश्चिम बंगाल में फिल्म को बैन कर दिया गया, तो वहीं तमिलनाडु के मल्टीप्लेक्स सिनेमा में भी इसे जगह नहीं मिली। हालांकि, इसका असर बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी देखने नहीं मिला।

सलमान खान की 'किसी का भाई, किसी की जान' और 'पोन्नियिन सेल्वन-2' को चीरते हुए ये भी बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। एक हफ्ते में ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है।

एक हफ्ते में 'द केरल स्टोरी' ने टोटल की इतनी कमाई

द केरल स्टोरी की रिलीज को 1 हफ्ता हो चुका है। ये फिल्म बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। द केरल स्टोरी की शुरुआत भले ही 8 करोड़ से हुई हो, लेकिन हर बीतते दिन के साथ फिल्म का कलेक्शन बढ़ रहा है। वर्किंग डेज का भी फिल्म पर कोई असर नहीं दिखा।

बुधवार को सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने जहां लगभग 12 करोड़ की कमाई की थी, तो वहीं गुरुवार को भी फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा रहा।

इस फिल्म ने सिंगल डे पर लगभग 12 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 80.86 करोड़ की नेट कमाई की है और वीकेंड खत्म होने से पहले ही ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

दुनियाभर में भी फिल्म के कलेक्शन में हुई बढ़ोतरी

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो विवादो ने 'द केरल स्टोरी' को कलेक्शन के मामले में फायदा दिलाया ही, लेकिन अब दुनियाभर में भी फिल्म की कमाई अच्छी हो रही है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 81 करोड़ के आसपास बिजनेस किया और जल्द ही ये फिल्म वर्ल्डवाइड भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश में ये फिल्म जहां टैक्स फ्री हो गई है, तो वहीं अब दुनियाभर में भी ये फिल्म रिलीज हो रही है। 12 मई को यूके और आईलैंड सहित 37 जगहों पर रिलीज की जा रही है। 'द केरल स्टोरी' के बैन पर बॉलीवुड में कंगना रनोट से लेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री तक ने प्रतिक्रिया जाहिर की।