हेनान प्रांत । चीन में एक लड़की ने ऑनलाइन गेम खेलकर अपनी मां का पूरा एकाउंट खाली कर दिया। जब मां ने देखा तो जिस खाते में लाखों रुपये हुआ करते थे, उसमें सिर्फ कुछ पैसे बचे थे। चीन की सोशल मीडिया में यह स्‍टोरी खूब वायरल हो रही है। साउथ चाइना मार्निंग पोस्‍ट की रिपोर्ट के मुताबिक, मध्य चीन के हेनान प्रांत की रहने वाली यह बच्‍ची लगातार फोन पर बैठी रहती थी। गेम खेलती रहती थी। मां ने कई बार टोका लेकिन नहीं माना। उसे अपने स्‍मार्टफोन पर पे-टू-प्ले गेम की आदत लग चुकी थी। उसमें पैसों की जरूरत थी तो फोन मां के एकाउंट से लिंक्‍ड था।
 लड़की ने उसका सहारा लिया और गेमिंग ऐप को भी एकाउंट से लिंक्‍ड कर दिया। उससे पैसे कटने लगे। फिर भी मां को पता नहीं चला। एक दिन टीचर ने ऐसा करते देख लिया। उन्‍होंने तुरंत उसकी मां को इसकी जानकारी दी। मां ने जब अपना बैंक बैलेंस चेक किया तो माथा पीट लिया। जिस खाते में कभी 449,500 युआन यानी तकरीबन 52.71 लाख रुपये थे, उसमें अब महज 5 रुपये बचे थे। चीन की सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला बैंक स्‍टेटमेंट दिखाती हुई नजर आ रही हैं।
 इसमें उनकी बेटी द्वारा ऑनलाइन गेम के लिए भुगतान किए गए प्रत्येक लेनदेन का विवरण है। जब उसके पिता ने पूछा कि पैसे कहां खर्च किए तो लड़की ने जो बताया उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। लड़की ने बताया कि इनमें से 14 लाख रुपये से उसने ऑनलाइन गेम खरीदा। खुद तो खरीदा ही, उसने अपने 10 दोस्‍तों के लिए भी इन्‍हीं पैसों से गेम खरीदे ताकि वे साथ में खेल सकें। इस पर तकरीन 12 लाख खर्च किए। लड़की ने बड़ी मासूमियत से कहा, पहले तो मैनें दोस्‍तों को मना किया लेकिन जब उन्‍होंने कहा कि उनके पास पैसे नहीं तो मैंने खरीद लिए। लड़की ने कहा कि उसे पैसे के बारे में ज्यादा समझ नहीं है।