ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के एरियल एक्शन ने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं. वहीं फिल्म का प्लॉट और ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फिल्म की यूएसपी रही.

इसी के साथ ‘फाइटर’ को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला और फिल्म ने दमदार कारोबार भी किया. हालांकि इस बीच फिल्म की कमाई में उतार-चढ़ाव भी देखा गया लेकिन रिलीज के तीसरे शनिवार के बाद थर्ड संडे को एक बार फिर ‘फाइटर’ के कलेक्शन में उछाल आया है. चलिए यहां जानते हैं ‘फाइटर’ ने रिलीज के तीसरे रविवार यानी 18वें दिन कितनी कमाई की है?

‘फाइटर’ ने 18वें दिन कितना कलेक्शन किया?

‘फाइटर’ को रिलीज हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं और ये बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है. साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ‘फाइटर’ को भी डायरेक्ट किया है. हालांकि ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर पठान जैसा जादू नहीं बिखेर पाई और इस फिल्म की कमाई भी उम्मीद के मुताबिक नहीं रही. बावजूद इसके ‘फाइटर’ अब 200 करोड़ का आंकड़ा छूने के नजदीक पहुंच गई है.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘फाइटर’ ने 22.5 करोड़ रुपयों से खाता खोला था. इसके बाद फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन 146.5 करोड़ रुपये रहा. दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 41 करोड़ की कमाई की. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते में है. ‘फाइटर’ ने तीसरे शुक्रवार जहां 1.75 करोड़ की कमाई की थी तो तीसरे शनिवार ‘फाइटर’ का कलेक्शन 3.65 करोड़ रुपये रहा. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के तीसरे संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक ‘फाइटर’ ने रिलीज के तीसरे संडे को 4 करोड़ का कलेक्शन किया है.

इसी के साथ ‘फाइटर’ की 18 दिनों की कुल कमाई अब 196.90 करोड़ रुपये हो गई है.

‘फाइटर’ ने वर्ल्डवाइड कितना कर लिया है कलेक्शन

‘फाइटर’ घरेलू बाजार में तो अच्छा परफॉर्म कर ही रही है वहीं ये फिल्म दुनियाभर में भी छाई हुई है. ट्रेड ‘फाइटर’ की वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म 340 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. ये फिल्म अब वर्ल्डवाइड 400 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर बढ़ रही है.

‘फाइटर’ स्टार कास्ट

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेराय और संजीदा शेख सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है.