दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री रही हैं। वहीं, उनकी बड़ी बेटी काजोल भी बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम है, लेकिन उनकी छोटी बेटी तनीषा मुखर्जी बी टाउन में वो सफलता हासिल नहीं कर पाईं, जो उन्हें और काजोल को मिली।

तनीषा ने 2003 में मल्टी-स्टारर Sssshh के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। साल 2005 में उन्हें यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन की नील एन निक्की में उदय चोपड़ा के साथ मुख्य भूमिका नहीं मिली थी। अब एक इंटरव्यू में तनीषा ने यह खुलासा किया कि उनकी बड़ी बहन काजोल ने आज तक इस फिल्म को नहीं देखा है।

इस वजह से काजोल ने नहीं देखी फिल्म

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत के दौरान तनीषा मुखर्जी ने 'नील एन निक्की' में ऑन-स्क्रीन किसिंग के बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म में काफी किसिंग सीन को दिखाया गया था, जिसकी वजह से उनकी बहन काजोल आज भी इसे देखने से परहेज करती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आज उन्हें फिल्म की पेशकश की जाती, तो युवा दिमाग पर इसके प्रभाव को देखते हुए, वह इसे अलग तरीके से देखतीं। उस समय उन्होंने इस पर गहराई से विचार नहीं किया।

उदय चोपड़ा को डेट कर रही थीं तनीषा

जब तनीषा से उनके ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि यह ठीक था, क्योंकि वह और उदय पहले से ही फिल्म की शूटिंग के दौरान डेटिंग कर रहे थे। उनके रिश्ते ने सीन को आसान बना दिया, ऐसा महसूस हुआ जैसे वह अपने ब्वॉयफ्रेंड को किस कर रही थी। तनीषा ने बताया कि उनकी और उदय की पहली मुलाकात 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के सेट पर हुई थी, जहां उदय अपने भाई आदित्य चोपड़ा की सहायता कर रहे थे और तनीषा काजोल के साथ आई थीं।

बता दें कि तनीषा मुखर्जी ने 'स्सशह', 'नील एन निक्की' के अलावा 'एक दो तीन', 'अन्ना' समेत कई फिल्मों में काम किया है।