तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ओडेला 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म की शूटिंग मार्च महीने से शुरू हो चुकी है। 'ओडेला 2' क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'ओडेला रेलवे स्टेशन' का दूसरा भाग है। इसका पहला भाग साल 2022 में रिलीज हुआ था। इस बीच अब अभिनेत्री ने आईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल के समन पर प्रतिक्रिया दी है। आइए जानते हैं कि अभिनेत्री ने क्या कहा है।

अवैध आईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग मामले में तमन्ना ने दी प्रतिक्रिया

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने अवैध आईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल के समन पर प्रतिक्रिया दी है। हालांकि, अभिनेत्री ने अभी तक प्रेस को कोई बयान जारी नहीं किया है, लेकिन उन्होंने साइबर सेल से पेश होने के लिए बाद की तारीख देने का अनुरोध किया है। तमन्ना को 29 अप्रैल को गवाह के रूप में पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया था। महाराष्ट्र साइबर सेल ने पहले संजय दत्त को भी पिछले सप्ताह उपस्थित होने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने अपने शूट शेड्यूल के कारण बाद की तारीख के लिए भी अनुरोध किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तमन्ना भाटिया ने साइबर टीम को सूचित किया है कि वह मुंबई में नहीं हैं, और बाद में फिर से पेश हो सकती हैं। साइबर सेल ने अभी नई तारीख की घोषणा नहीं की है।

महाराष्ट्र साइबर सेल से मांगा और समय

पिछले हफ्ते तमन्ना का नाम अवैध आईपीएल मैच स्ट्रीमिंग मामले में सुर्खियों में आया था। महाराष्ट्र साइबर ने अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को फेयर प्ले एप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया था, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ। उन्हें 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। तमन्ना ने कथित तौर पर महादेव सट्टेबाजी एप फेयर प्ले की सहायक ऐप का प्रचार और समर्थन किया था।

इस फिल्म में आएंगी नजर

बता दें कि फिल्म 'ओडेला 2' में तमन्ना भाटिया के अलावा हेबा पटेल, वशिष्ठ एन. सिम्हा, गगन विहारी, पूजा रेड्डी, सुरेंद्र रेड्डी और भूपाल भी अभिनय करते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अशोक तेजा कर रहे हैं। वहीं, फिल्म का निर्माण डी मधु क्रिएशन्स और संपत नंदी टीमवर्क्स के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म का संगीत बी अजनीश लोकनाथ ने तैयार किया है।