शाहरुख खान की फिल्म 'जवान', बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। 'जवान' ने ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली 2, केजीएफ 2 और पठान को भी पीछे छोड़ दिया है। हालांकि, अब रिलीज के इतने दिन बाद फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। 'जवान' ने अपनी रिलीज के 22वें दिन ठीक-ठाक कमाई की है। हाल ही में शाहरुख ने 'जवान' के लिए एक साथ एक टिकट फ्री का ऑफर दिया है, लेकिन इससे भी फिल्म की कमाई पर कुछ खास असर नहीं हुआ है। कमाई की रफ्तार अब धीमी हो गई है। आइए, देखें कि फिल्म ने 22वें दिन कितना कलेक्शन किया।

सिंगल डे पर इतनी की कमाई

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के अनुसार, 'जवान' ने गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डे पर 5.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म की कमाई के लिए शुरू किया गया 'बाय वन गेट वन' वाला ऑफर फायदेमंद साबित नहीं हुआ है। तीसरे हफ्ते में फिल्म उम्मीद से कम कमाई कर पाई है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि 'जवान' वीकेंड पर कितना कलेक्शन कर पाती है। बता दें कि जवान ने 75 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। दूसरे हफ्ते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी डगमगाई, लेकिन वीकेंड पर अच्छी कमाई की। वर्किंग डेज पर फिल्म कमजोर पड़ रही है।

दुनिया भर में इतना रहा कलेक्शन

'जवान' ने अपनी रिलीज के 13वें दिन दुनियाभर में 883.68 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। बता दें कि 'जवान' फिल्म शाहरुख के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति भी लीड रोल में हैं। 17 दिनों में ही शाहरुख खान की इस फिल्म मे दुनियाभर में 953.97 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। किंग खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की तरफ से कमाई के इन आंकड़ों की जानकारी दी गई थी। इससे पहले भी शाहरुख की ही फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी।