बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म को ओपनिंग डे से बेहतर कलेक्शन दूसरे दिन यानी शनिवार को मिला है. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म को दूसरे दिन कमाई में 40 परसेंट का उछाल मिला है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को मेट्रो और अर्बन सेंटर्स में खूब फुटफॉल मिल रहा है, शाहिद-कृति स्टारर की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरे दिन की कमाई के बाद 'तेरी बातों में उलझा जिया' का टोटल कलेक्शन 16 करोड़ के पार पहुंच गया है. 

दूसरे दिन कमाई में हुई बढ़ोतरी!

रिपोर्ट के अनुसार, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने दूसरे दिन 9.50 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद फिल्म का नेट कलेक्शन 16.2 करोड़ हो गया है. रिपोर्ट की मानें तो शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.7 करोड़ रुपए की कमाई की थी. हालांकि 'तेरी बातों में उलझा जिया' के मेकर्स ने फिल्म के कलेक्शन को लेकर किसी तरह के आंकड़े ऑफिशियल नहीं किए हैं. लेकिन फिल्मी क्रिटिक्स को ऐसी उम्मीद है कि फिल्म वैलेंटाइन्स पर बंपर कमाई कर सकती है.

इंसान और रोबोट के प्यार की कहानी है शाहिद-कृति की फिल्म

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म की कहानी लिखने और डायरेक्शन का काम अमित जोशी और अराधना शाह ने किया है. फिल्म में शाहिद कपूर को एक रोबोट से प्यार हो जाता है. रोबोट का किरदार फिल्म में कृति सेनन ने निभाया है. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में शाहिद-कृति के अलावा धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया जैसे दिग्गज स्टार्स भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. रोमांटिक और कॉमेडी ड्रामा फिल्म को ओपनिंग डे पर क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिक्सड रिस्पांस मिले हैं.