बेंगलुरु । जम्मू-कश्मीर के अंतिम राज्यपाल रहे सत्यपाल मलिक ने हाल ही में पुलवामा हमला सहित कई मुद्दों पर सनसनीखेज खुलासे किए थे। इस लेकर देश में सियासी बवाल हो गया। कांग्रेस इन खुलासों को लेकर हमलावर है। मलिक के खुलासों के बाद उन्हें मिले सीबीआई नोटिस को लेकर सवाल का जवाब देने के साथ ही गृह मंत्री अमित शाह ने उनकी विश्वसनीयता पर भी सवाल खड़े किए। 
केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने मलिक पर पलटवार किया है। शाह ने मलिक के खुलासों से जुड़े सवाल पर कहा कि आपको उनसे ये भी पूछना चाहिए कि उन्हें ये सारी बातें हमारा साथ छोड़ने के बाद ही क्यों याद आ रही हैं? उन्होंने कहा कि अंतरात्मा उस वक्त क्यों जागृत नहीं होती जब लोग सत्ता में होते हैं। 
शाह ने सत्यपाल मलिक की विश्वसनीयता पर सवाल उठाकर कहा कि इस पर जनता को सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि मलिक की बात सही है, तब वे गवर्नर रहते हुए चुप क्यों रहे? मलिक के आरोप पर शाह ने कहा कि ये सब सार्वजनिक चर्चा के विषय नहीं हैं। 
शाह ने कहा कि मैं देश की जनता को इतना जरूर बताना चाहूंगा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया है जिसे छिपाना पड़े। गृह मंत्री ने कहा कि कोई अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए हमसे अलग होकर कुछ कहता है, तब इसका मूल्यांकन मीडिया को भी करना चाहिए, जनता को भी करना चाहिए।
एक अन्य सवाल पर शाह ने कहा कि वे लंबे समय से पार्टी में रहे। राजनाथ सिंह के अध्यक्ष रहते समय पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहे, हमारी टीम में भी रहे। उन्होंने कहा कि राजनीति में होता है ऐसा। शाह ने कहा कि अब कोई अपना रुख बदल ले, हम क्या कह सकते हैं।