सिंगर नेहा कक्कड़ ने 6 जून को अपना 35वां जन्मदिन मनाया है। इस खास दिन को एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की तस्वीरे साझा की है। अब सिंगर की फोटो देख सोशल मीडिया पर कई सवाल खड़े हो गए है। दरअसल, नेहा की इस बर्थडे पार्टी में उनके पति रोहनप्रीत सिंह नजर नहीं आए। अब फोटोज देखने के बाद फैंस ये सवाल पूछ रहे हैं, रोहन इस पार्टी का हिस्सा क्यों नहीं है। इतना ही नहीं कई लोगों ने कयास लगाए है कि उनके रिश्ते में दरार आ गई है।

नेहा कक्कड़ की बर्थडे सेलिब्रेशन फोटो

नेहा पति संग अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती नजर आई है। उन्होंने 6 जून को अपने पेरेंट्स के घर (मुंबई) पर बर्थडे सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर पार्टी की फोटोज शेयर कीं, लेकिन इनमें रोहनप्रीत नहीं थे। साझा की गई इन तस्वीरों में नेहा ने सभी के साथ पहले चाय पार्टी की और फिर बर्थडे केक काटा।

रोहनप्रीत ने सोशल मीडिया पर नहीं किया विश

इन तस्वीरों में नेहा के साथ उनकी फैमिली, दोस्त, क्रिकेटर युजवेंद्र चहल अपनी पत्नी के साथ नजर आए, लेकिन रोहनप्रीत तस्वीरों से गायब दिखे। ना ही रोहन ने अपनी लेडीलव के लिए कोई बर्थडे पोस्ट लिखा। ये देखने के बाद फैंस के दिमाग में सवाल आ रहा कि आखिर रोहन कहां है। क्या उनके रिश्ते में दरार तो नहीं आ गया।  

यूजर्स पूछ रहे हैं सवाल

पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, लेकिन रोहनप्रीत कहां है? दूसरे यूजर ने लिखा, तस्वीरों में आपके पति कहां हैं। तीसरे यूजर ने लिखा, रोहन जी का खेल खत्म। चौथे यूजर ने लिखा, आपके जन्मदिन पर रोहनप्रीत नहीं दिखे। क्या इनवाइट नहीं किया था। एक और यूजर ने लिखा, दीदी भाई से लड़ाई हो गई है क्या? दिख नहीं रहे है आपके जन्मदिन पर।

साल 2020 में की थी शादी

नेहा कक्कड़ ने साल 2020 में ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शादी की थी। नेहा और रोहनप्रीत ने परिवार और दोस्तों के बीच शादी की थी। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियोज काफी वायरल हुए थे।