राजकुमार राव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। फिल्मी बैकग्राउंड से न जुड़े होने के बावजूद भी एक्टर ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर आज वह सबकुछ हासिल कर लिया है, जिसे पाने का हर कोई सपना देखता है। वहीं  अभिनेता राजकुमार राव आने वाले दिनों में कई अलग-अलग तरह की फिल्मों में नजर आने वाले हैं और अब उनके खाते से एक और फिल्म जुड़ गई है, जिसका नाम है 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' है। खास बात यह है कि फिल्म के निर्देशन की कमान 'ड्रीम गर्ल' और 'ड्रीम गर्ल 2' का निर्देशन कर चुके राज शांडिल्य संभाल रहे हैं।

टी-सीरीज ने फिल्म का एक शानदार पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, 'अतीत का एक धमाका। पारिवारिक ड्रामा 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के जरिए राजकुमार और तृप्ति 90 के दशक की यादें ताजा करने आ रहे हैं। 'उधर शांडिल्य ने ट्वीट कर यह जानकारी दी कि 'ड्रीम गर्ल 2' के बाद यह उनकी अगली फिल्म है। इस फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है।

बात करे शांडिल्य की तो वह जाने-माने टेलीविजन और फिल्म राइटर हैं। उन्होंने अपना करियर 2006 में शुरू किया था। शांडिल्य कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी के लिए लगभग 350 स्क्रिप्ट और कपिल शर्मा के लिए लगभग 200 स्क्रिप्ट लिख चुके हैं।