पल्सर लवर्स के लिए खुशखबरी है। पल्सर सीरीज लाइनअप में बड़े इंजन वाली बाइक्स जुड़ने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बजाज 400 सीसी बाइक्स को लेकर तेजी से काम कर रही है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि ये अपकमिंग बाइक अन्य बाइक्स की तुलना में अधिक स्पोर्टी और अक्रामक नजर आएगी।

फाइनेंसियल ईयर तक आएंगी पल्सर की नई 6 बाइक्स?

बजाज ऑटो के एमडी राजीव बजाज ने वादा किया है कि वह इस फाइनेंसियल ईयर के अंत तक 6 नई बाइक्स लाने वाले हैं, जिनपर तेजी से काम चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजीव बजाज ने संकेत दिया है कि बजाज जल्द ही बड़े इंजन के साथ पल्सर सीरीज में नई बाइक्स को जोड़ सकती है। कयास लगाया जा रहा है कि ये 400 सीसी के इंजन लैस होगा।

400 सीसी इंजन पर पल्सर का चल रहा काम?

बजाज पल्सर देश में सबसे लोकप्रिय बाइक्स में से एक है। युवा पल्सर सीरीज की मोटरसाइकिलों को उसके लुक, डिजाइन और दमदार इंजन की वजह से काफी पसंद करते हैं। वहीं 400 सीसी इंजन वाली बात को सुनकर अपकमिंग पल्सर बाइक के बारे में जानने को वो ज्यादा इच्छुक हैं। भारत में इस समय बजाज की 125 सीसी से लेकर 250 सीसी तक की बाइक्स बिकती हैं। अब आने वाले समय 400 सीसी इंजन से लैस बाइक को इंडियन मार्केट में देखा जाएगा।

बजाज इस समय बड़े इंजन में डोमिनार 400 बेचती है, जो अब तक की सबसे बड़े इंजन वाली बजाज की बाइक है। डोमिनार 400 अपने पावरट्रेन को पिछली पीढ़ी के केटीएम 390 रेंज के साथ साझा करता है। इसलिए, इस बात की अच्छी संभावना है कि यह डोमिनार 400 का फुली-फेयर्ड संस्करण होगा, जिसे पल्सर ब्रांड के तहत भी बेचा जाता है।