स्वच्छता में नंबर वन शहर इंदौर में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे। गुंडों के आतंक का यह आलम है कि वह खुलेआम सड़कों पर दहशत फैलाने में भी नहीं चूक रहे हैं।हाल ही में हुआ मामला यही साबित करता है। इंदौर के आजाद नगर में बदमाशों ने बंदूक और तलवारों के दम पर कई लोगों को खुले आम धमकाया। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस उनकी तलाश कर रही है। फिलहाल मामले में कोई केस दर्ज नहीं हुआ है सिर्फ शिकायती आवेदन लिया गया है।

इंदौर के आजाद नगर में गाड़ी टकराने की बात पर पिस्टल, चाकू और तलवार से लैस बदमाशों ने एक परिवार पर हमला कर दिया। बदमाशों ने पूरी गली में हंगामा करते हुए पीड़ित के घर पर पथराव भी किया गया। 

मामला आजाद नगर के मदीना नगर का है। यहां 10वीं के स्टूडेंट मोहम्मद साद का अमजद से विवाद हो गया। इसमें अमजद के पास से शराब की बोतल छूट कर सड़क पर गिर गई और फिर अमजद ने साद को थप्पड़ मार दिया। तभी साद के पिता मोहम्मद रईस बाहर आ गए और उनकी भी अमजद से कहासुनी हो गई। 

बंदूक, चाकू और तलवार लेकर पहुंचे

इसके बाद अमजद अपने भाई इमरान, गोलू और सलीम व अन्य युवकों को लेकर साद के घर पहुंचा। आरोपी पिस्टल, तलवार और चाकू लिए हुए थे और पूरी गली के लोगो को धमका रहे थे। यहां वह साद और उसके पिता रईस को घर के बाहर बुलाने के लिए धमकाने लगा। इस दौरान आरोपियों ने साद के घर पर पथराव भी किया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाश शुरू की लेकिन वह पकड़ में नहीं आए। मामले में पुलिस ने रईस और साद से शिकायती आवेदन लिया है। सोमवार को वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद टीआई ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम भेजी लेकिन वह नहीं मिले।