नई दिल्ली । देशभर में 25 मार्च को होली का त्यौहार मनाया जाएगा है। इस दिन दिल्ली में मेट्रो के टाइमिंग में बदलाव किया गया है। दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन ने पोस्ट में बताया है कि 25 मार्च को होली वाले दिन मेट्रो सेवा दोपहर 2 बजकर 30 मिनट से शुरू होगी। मेट्रो के अनुसार, होली वाले त्यौहार के दिन सुबह के वक्त मेट्रो नहीं चलेगी। दिल्ली मेट्रो की सभी लाइन पर मेट्रो इस दिन सुबह के वक्त बंद रहेगी।  
डीएमआरसी ने बताया है कि सुबह के वक्त रैपिट मेट्रो लाइन से लेकर एयरपोर्ट एक्सप्रेस सर्विस लाइन दोपहर ढाई बजे तक बंद रहेगी। दोपहर ढाई बजे के बाद सभी टर्मिनल स्टेशन से मेट्रो सेवा शुरू होगी। इसके बाद आम दिनों की तरह मेट्रो सर्विस चलेगी। 
यात्रियों की सुरक्षा और सुविधा को देखकर डीएमआरसी ने अपनी सेवाएं देर से शुरू करने का फैसला किया है। होली के दिन सुबह से ही जगह-जगह होली समारोह शुरू हो जाते हैं, जिसमें बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होते हैं। इसकारण मेट्रो की सामान्य टाइमिंग से होली समारोह में किसी भी तरह का हस्तक्षेप ना हो इसलिए डीएमआरसी ने मेट्रो को देर से शुरू करने का फैसला किया है। दोपहर 2:30 बजे के बाद, मेट्रो सेवाएं सभी लाइनों पर फिर से शुरू हो जाएगी और नियमित समय का पालन करेंगी, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि शहर के यात्री अपनी दिनचर्या में लौट सकें।