लक्षद्वीप और मालदीव के बीच अनबन का मामला गर्माया हुआ है। अब तक फिल्म से लेकर क्रिकेट जगत तक, कई सेलेब्स लक्षद्वीप को लेकर अपना सपोर्ट दिखा चुके हैं। इस लिस्ट में नया नाम अमिताभ बच्चन का शामिल हो गया है।

बिग बी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में गिने जाते हैं। ब्लॉग राइटिंग से लेकर इंस्टाग्राम और एक्स तक, अमिताभ बच्चन हर प्लेटफॉर्म पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। अब उन्होंने हॉट टॉपिक मालदीव वर्सेस लक्षद्वीप के मामले पर अपनी राय रखी है।

सहवाग से सहमत हुए बिग बी

अमिताभ बच्चन ने एक्स पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का एक ट्वीट शेयर किया। जिसमें उन्होंने भारत के कई अलग- अलग बीच की तस्वीरें शेयर कीं और मालदीव के कटाक्ष को आपदा में अवसर बताया। सहवाग ने कहा कि भारतीय सरकार इस पूरे मामले से सबक लेते हुए भारत के टूरिज्म को बस थोड़े सुधार के साथ इकोनॉमी को जबरदस्त बढ़ावा दे सकती है।

क्या बोले अमिताभ बच्चन ?

अमिताभ बच्चन ने वीरेंद्र सहवाग की बातों पर सहमती जताते हुए कहा, "वीरू पाजी .. ये बहुत सही बात है और हमारी जमीन के हक में है .. हमारी अपनी चीजें सबसे अच्छी हैं .. मैं लक्षद्वीप और अंडमान गया हूं और वे आश्चर्यजनक रूप से सुंदर जगहें हैं .. हैरान करने वाले पानी के बीच और अंडरवाटर एक्सपीरियंस का अनुभव है बिल्कुल अविश्वसनीय है.. हम भारत हैं  , हम आत्मनिर्भर हैं  , हमारी आत्मनिर्भरता पे आंच मत डालिये। जय हिन्द।"

सहवाग ने कही दमदार बात

वीरेंद्र सहवाग ने अपने पोस्ट में कहा, "चाहे वो उडुपी के खूबसूरत बीच हों, पोंडी में पैराडाइज बीच, अंडमान में नील और हैवलॉक और हमारे देश भर में कई अन्य खूबसूरत बीच हों, भारत में ऐसे कई अनएक्सप्लोरड जगहें हैं, जिनमें कुछ बुनियादी ढांचे के साथ बहुत कुछ बेहतर किया जा सकता है।"

आपदा में अवसर

उन्होंने आगे कहा, "भारत सभी आपदाओं को अवसर में बदलने के बारे में जानता है। मालदीव के मंत्रियों द्वारा हमारे देश और हमारे प्रधानमंत्री पर ये कटाक्ष भारत के लिए एक बड़ा अवसर है कि वो बुनियादे ढांचे के साथ इसे टूरिस्ट के लिए आकर्षक बनाए और इकोनॉमी को बढ़ावा दें। प्लीज अपने फेवरेट अनएक्सप्लोरड खूबसूरत जगहों के नाम बताएं।"