एडिशनल एसपी चन्द्रकान्त गोवर्णा ने बताया कि गंगालूर थाना क्षेत्र के सावनार व तोड़का इलाके में पुलिस व नक्सलियों के बीच करीब 20 से 25 मिनट मुठभेड़ हुई है। फिलहाल अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं। इलाके में सर्च अभियान जारी है।

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच फिर मुठभेड़ हो गई। जवान सर्चिंग के लिए निकले थे। इसी दौरान घात लगाए नक्सलियों ने बैरल ग्रेनेड लॉन्चर (बीजीएल) से जवानों पर हमला कर दिया। इस पर जवानों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। जिसके बाद नक्सली वहां से जान बचाकर भाग निकले। मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। मामला गंगालूर थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने शुक्रवार को प्लांट में विस्फोट किया था। इसके बाद शनिवार सुबह थाने से सीआरपीएफ 85वीं बटालियन, डीआरजी और एसटीएफ की संयुक्त टीम नक्सल विरोधी अभियान पर निकली थी। जवान कोरचोली, सावनार और तोड़का की ओर निकले थे। इसी दौरान सुबह करीब नौ बजे तोड़का और सावनार के जंगलों से नक्सलियों ने जवानों पर बीजीएल से हमला कर दिया। 

नक्सलियों के हमले का जवाब देते हुए जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। बीजापुर एडिशनल एसपी चन्द्रकान्त गोवर्णा ने बताया कि गंगालूर थाना क्षेत्र के सावनार व तोड़का इलाके में पुलिस व नक्सलियों के बीच करीब 20 से 25 मिनट मुठभेड़ हुई है। फिलहाल अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं। इलाके में सर्च अभियान जारी है।