बिलासपुर । मस्तूरी से एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी द्वारा विश्वास जताए जाने के बाद मौजूदा विधायक और भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने धुआंधार प्रचार अभियान आरंभ कर दिया है। वे लगातार मतदाताओं के बीच पहुंचकर समर्थन मांग रहे हैं । इसी क्रम में वे शनिवार को शारदीय नवरात्र की पूर्व संध्या पर देवरी खुर्द, डेवरीडीह और बूटा पारा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 42 और 43 में स्थित विभिन्न शक्ति मंदिरों में पहुंचे , साथ ही उन्होंने यहां सघन जनसंपर्क भी किया।
प्रत्याशी घोषणा में भारतीय जनता पार्टी ने बढ़त बनाई और इस बढ़त का भरपूर लाभ डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी प्रचार अभियान में करते दिख रहे हैं । शनिवार शाम को प्रचार अभियान के तहत वे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ देवरीडीह स्थित माँ सतबहनिया दाई मंदिर पहुंचे, जहां देवी के दर्शन और आराधना के बाद उन्होंने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और आम मतदाताओं से संपर्क कर भाजपा के पक्ष में वोट मांगा । अपने निर्वाचन क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान में लगातार कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी का सभी स्थानों पर गर्म जोशी के साथ आत्मीय स्वागत किया जा रहा है।
टिकट मिलने के बाद पहली बार देवरीखुर्द क्षेत्र में पहुंचे डॉक्टर कृष्णमूर्ती बांधी के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।
इस दौरान उनके विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों ने भी उनका गर्म जोशी से गाजे बाजे के साथ आतिशी स्वागत किया। जनसंपर्क अभियान के तहत डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने वार्ड क्रमांक 42 और 43 के देवरीडीह, देवरी खुर्द , बूटा पारा क्षेत्र में अपने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उन्हें विधानसभा चुनाव के लिए बूथ स्तर पर एक-एक मतदाताओं से संपर्क करने के निर्देश दिए। डॉ कृष्णमूर्ति बांधी ने जनसंपर्क अभियान के दौरान क्षेत्र के नागरिकों से वादा किया कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में उपेक्षित मस्तूरी क्षेत्र में 3 दिसंबर के बाद भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही सभी वादों को पूरा करते हुए विकास कार्यों की झड़ी लगा दी जाएगी।
रैली के बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को संबोधित करते हुए उनसे आशीर्वाद और समर्थन मांगा। उन्होंने पूरा विश्वास जताया कि विगत वर्षों की तरह इस बार भी क्षेत्र की जनता उन्हें अपना स्नेह रूपी वोट देकर एक बार फिर मस्तूरी विधानसभा से अपना प्रतिनिधि बनाकर विधानसभा भेजेगी ताकि वे जन आशीर्वाद से क्षेत्र की समस्याओं का स्थायी समाधान कर पाए। डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा कि ग्राम देवरीडीह, देवरी खुर्द , बूटा पारा और जुड़े क्षेत्र में सड़क, पानी, बिजली जैसी मूलभूत आवश्यकताओं की भी समस्याएं हैं। उन्होंने इसके निराकरण के लिए रोड मैप तैयार होने की जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद क्षेत्र में आमूल चूल परिवर्तन किया जाए।
जीत के प्रति हैं आशवस्त
अपने विधानसभा क्षेत्र में मिलनसार और सरल स्वभाव, स्वच्छ छवि और निरंतर सक्रिय रहने के कारण डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी की लोकप्रियता सर्व विदित हैं। एक तरफ जहां डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने धुंआधार प्रचार अभियान आरंभ कर दिया है तो वहीं अब तक कांग्रेस के प्रत्याशी का दूर-दूर तक आता-पता भी नहीं हैं। राजनीतिक हलको में माना जा रहा हैं कि डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी के रूप में भाजपा के दमदार प्रत्याशी के कारण ही कांग्रेस मस्तूरी क्षेत्र में प्रत्याशी चयन को लेकर किसी निर्णय पर नहीं पहुंच पा रही हैं। स्पष्ट हैं कि इसका प्रत्यक्ष लाभ भाजपा प्रत्याशी को मिलेगा। इस दौरान देवरी खुर्द और बूटापारा में भाजपा के प्रदेश, जिला, मंडल के साथ सभी बूथ अध्यक्ष और वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में महिलाएं शमिल रही।