छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में मंगलवार देर शाम एक ट्रक डीलर की वर्कशॉप में आग लग गई। इसके चलते वहां खड़े कई ट्रक आ गए। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद करीब डेढ़ घंटे में आग पर काबू पाया। तब तक कई ट्रक जलकर खाक हो चुके थे। हालांकि अभी तक नुकसान का आकलन नहीं हो सका है। आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट के चलते हादसा हुआ है। मामला जूटमिल थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, छातामुडा बाईपास पर शिवम मोटर्स के नाम से ट्रक डीलर का वर्कशॉप है। मंगलवार शाम करीब 6 बजे लोगों ने एक ट्रक से धुआं उठते देखा। इससे पहले कि वह समझ पाते आग बढ़ गई और देखते ही देखते वहां खड़े अन्य ट्रकों को भी चपेट में ले लिया। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की चार से पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। उन्होंने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया, लेकिन ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं। हालांकि मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। 

थाना प्रभारी सीताराम ने बताया कि, शिवम मोटर्स में पहले एक गाड़ी में आग लगी थी। उसके बाद वहां बनने आई अन्य दो गाड़ियों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि समय रहते फायर बिग्रेड की टीम ने इसे बुझा दिया और घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। शिवम मोटर्स के संचालक ने आग शार्ट सर्किट से लगना बताया है। हादसे में लाखों का नुकसान होनें की आशंका जताई गई है। हालांकि कंपनी के लोग ही जांच के बाद नुकसान का सही आकलन करेंगे।