बिलासपुर । बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने कुंदन पैलेस में आयोजित विजय संकल्प सम्मेलन का शुभारंभ किया। श्री अग्रवाल ने कहा, चुनाव में कौन कांग्रेस का प्रत्याशी है, यह गौण है, उन्होंने शहर में बढ़ती गुण्डागर्दी, कांग्रेस के दो गुटों के गुण्डों के बीच गैंगवार, लोगों की जमीनों पर गुण्डागर्दी कर अवैध कब्जा, रातोंरात नक्शे-खसरों की अफरातफरी, हत्या, लूट, डकैती की घटनाओं से शहर अशांत हो गया है, आम लोगों का जीवन खतरे में है। इन गुण्डों को कांग्रेसी नेताओं का खुला संरक्षण है। श्री अग्रवाल ने पूरे आत्मविश्वास से कहा कि 03 दिसम्बर 2023 को चुनाव परिणाम आने के बाद अपराधियों को शहर छोंड़कर जाना पड़ेगा, शांति व्यवस्था कायम करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी।
श्री अग्रवाल ने कहा कांग्रेस विधायक तथा मुख्यमंत्री ने बिलासपुर शहर के लिए कुछ नही किया। भाजपा शासनकाल की तमाम योजनाओं का शिलान्यास लोकार्पण ही हुआ है। वर्तमान विधायक पूरे पॉंच साल अपनी नाकामी का रोना रोते रहे। भाजपा की सरकार बनने के तीन वर्ष के भीतर तमाम अधूरी योजनाओं को पूरा किया जाएगा।
इससे पूर्व सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की शुरूआत बिलासपुर से हो गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर कटाक्ष करते हुए सांसद सुश्री पाण्डेय ने कहा कि वे अभी भी मोबाईल पर बच्चों का गेम खेलने में व्यस्त रहते हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश में सबसे नाकाम सरकार छत्तीसगढ़ में है। जिन्होंने छत्तीसगढ़ के कल्याण के केन्द्र सरकार की तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं को ही बंद कर दिया है।
कार्यकर्ता सम्मेलन को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं बिलासपुर सांसद अरूण साव ने सम्बोधित करते हुए बताया कि भाजपा से भी अधिक इस बार मतदाता परिवर्तन करने के लिए मतदान की तारीख आने का इंतजार कर रहे हैं। इस मौके पर मंच पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत, गुलशन ऋषि, अशोक विधानी, विभा राव, पूजा विधानी, किशोर राय, हरिशंकर दुबे, एम.केे.पाण्डेय, डॉ. अशोक दीक्षित, कन्हैया विधानी, अजित सिंह भोगल, चंदू मिश्रा, निम्मा जीवनानी, अरविंद बोलर, संदीप दास, जुगल अग्रवाल आदि मंचासीन थे। सम्मेलन का शुभारम्भ दीप प्रज्जवलित कर किया गया, वंदे मातरम् गीत से सम्मेलन का शुभारम्भ तथा राष्ट्रगान के साथ सम्मेलन का समापन हुआ। कार्यक्रम का कुशल संचालन राजेश मिश्रा ने किया। इस मौके पर चंदना गोस्वामी, प्रतिभा मिश्रा, मिनाक्षी यादव, शोभा कश्यप, दीपशिखा यादव, रीना गोस्वामी, संतोषी देवागंन, सोनम साहू, स्वाति गुप्ता, जयश्री चौकसे, रजनी यादव, लोकेश्वरी राठौर, योगिता सिंह, कंचन दूसेजा, शैल कश्यप, गंगा साहू, मनीषा नंदी, करूणा यादव, किर्ती झा, वैभव गुप्ता, अरूण लास्कर, पंकज जायसवाल, मनीष अग्रवाल, नारायण गोस्वामी, अमित तिवारी, रोशन सिंह, मोनू रजक, साहिल कश्यप, सहित हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे।
बिलासपुर को एजुकेशन हब बनायेंगे- अमर
विजय संकल्प सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल, सरकार बनने पर कोटा-राजस्थान की तर्ज पर बिलासपुर को एजुकेशन हब बनाने का वादा किया। उन्होंने कहा कि बिलासपुर संभाग के लगभग दस हजार युवक-युवतियॉं उच्च शिक्षा तथा कोचिंग के लिए बिलासपुर में रहते हैं और इतने ही प्रतिभागी पी.एस.सी. परीक्षा की कोचिंग ले रहे हैं, उनके लिए कोचिंग की सर्व सुविधायुक्त व्यवस्था की जाएगी। साथ ही युवाओं को रहने की अच्छी सुविधा तथा मार्गदर्शन मिलेगा। श्री अग्रवाल ने कहा कि गत दिवस बिलासपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, साइंस कॉलेज मैदान की सभा में पी.एस.सी. में हुए घोटाले की जॉंच कराने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं, जिसे सरकार में आते ही सबसे पहले अमल पर लाया जाएगा।