खरगोन ।    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज शुक्रवार को खरगोन जिले में मेडिकल कॉलेज का भूमिपूजन किया। सीएम ने खरगोन करोड़ों की लागत के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया। सीएम महेश्वर में देवी अहिल्या लोक की आधारशिला रखी। सीएम ने कहा आपके मामा के पास पैसों की कमी नहीं है और आज अकेले 4600 करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाएं लेकर आया हूं। सीएम ने खरगोन में आयोजित कार्यक्रम में मेडिकल कॉलेज, झिरन्या माइक्रो सिंचाई परियोजना, जल जीवन मिशन के कार्यों एवं देवी अहिल्या लोक व नवग्रह लोक का भूमिपूजन किया। साथ ही बिस्टान उद्वहन सिंचाई परियोजना का लोकार्पण कर क्षेत्रवासियों को विकास कार्यों की विभिन्न सौगातें दीं।

लाड़ली बहनों की जिंदगी बदल दूंगा

सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि लाड़ली बहनों की जिंदगी बदल गई है। अब सब सम्मान से बात करते हैं। सीएम ने कहा कि जैसे जैसे पैसे होंगे 250-250 बढ़ाता जाउंगा और सबको 3000 तक दिया जाएगा। सीएम ने कहा कि सरदार सरोवर के पानी में भी अगर किसी के मकान डूबे होंगे, तो मैं मुआवजा और राहत दूंगा। चिंता मत करना, मैं जनता के लिए ही हूं।

झूठे वादे कर उन्‍हें ठगने का काम करती है कांग्रेस

हरदा जिले में आयोजित किसान सम्मेलन में शामिल हुए सीएम ने विभिन्‍न विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्‍यास कर क्षेत्र को विकास की विभिन्न सौगातें दीं। इस मौके पर सीएम ने कहा कि किसानों का कल्याण, हमारा प्रण है। कांग्रेस पार्टी सिर्फ और सिर्फ किसानों से झूठे वादे कर उन्‍हें ठगने का काम करती है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़ी रहती है। हमने किसानों की हर परेशानी को दूर करने का संकल्प लिया है, जिसमें हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।