बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह अपनी आने वाली फिल्म मैरी क्रिसमस के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म के प्रमोशन में बिजी कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल की तारीफ की है. उन्होंने बताया कि कैसे वो उनकी नॉनस्टॉप बकबक को सुनते रहते हैं.

कैटरीना कैफ ने फिल्म के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बातचीत की. एक फैन ने कैटरीना से पूछा कि वो हमेशा इतनी शांत कैसे रहती हैं. इसके जवाब में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल की तारीफ की.

विक्की सुनते हैं सारी बात

कैटरीना ने कहा- तो मैं  जब घर जाती हूं तो मैं 45 मिनट तक लगातार बोलती हूं. अगर मैं किसी बारे में एक्साइटेड या गुस्सा में जल्दी-जल्दी बात करती हूं तो वो बीच-बीच में कहते हैं कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है क्योंकि मैं बहुत जल्दी बोल रही हूं, वो कहते हैं- तुम्हारी इंग्लिश में थोड़ा सा एसेंट है और मैं सबकुछ एक्सप्रेस कर देती हूं. वो बहुत ही ईमानदारी के साथ सबकुछ सुनते हैं. आपको उस समय लगता है कि आपका सारा भार उतर गया और फिर हम इसके बारे में भूल जाते हैं. इस तरह से मैं आपके सामने शांत आती हूं.

बता दें हाल ही में विक्की और कैटरीना नया साल मनाकर वापस लौटे थे. इस कपल ने इस साल राजस्थान में अपना नया साल सेलिब्रेट किया है. कैटरीना और विक्की दोनों ने ही अपने वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

कैटरीना की फिल्म मैरी क्रिसमस की बात करें तो ये पहले 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही थी लेकिन बाद में इसे 8 दिसंबर के लिए शेड्यूल कर दिया गया था. 8 दिसंबर को फिल्म का क्लैश सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा से हो रहा था जिसकी वजह से इसे पोस्टपोन करके 12 जनवरी को रिलीज होगी.