कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. कैटरीना ने अपनी मेहनत और दमदार एक्टिंग के दम पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. कैफ ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में बूम से की थी. इसके न कुछ साल बाद 2005 में डेविड धवन की रोमांटिक कॉमेडी मैंने प्यार क्यों किया? से  उन्होंने सफलता का स्वाद चखा. इसके बाद उनके करियर का ग्राफ ऊपर चढ़ता चला गया और  उन्होंने कई हिट फिल्में दीं. कैटरीना कैफ को अब बॉलीवुड में काम करते हुए 20 साल हो गए हैं. कैटरीना के इंडस्ट्री में दो दशक पूरे करने पर हाल ही में उनके पति विक्की कौशल ने अपने इमोशंस जाहिर किए.

विक्की कौशल ने हाल ही में  दिए एक इंटरव्यू में अपनी फैमिली लाइफ के बारे में बात की और बताया कि कैटरीना कैफ से शादी के बाद यह सब कैसे बदल गया. कैट के बॉलीवुड में 20 साल पूरे करने के बारे में पूछे जाने पर मसान एक्टर ने कहा कि वह उनकी प्रेरणा हैं. विक्की ने कहा, “मुझे लगता है कि यह बहुत इंस्पायरिंग है. अब उन्हें और भी ज्यादा जानना वास्तव में प्रेरणादायक है. अब मैं उन्हें एक इंसान के रूप में जानता हूं और वह एक रियल फाइटर है, खासकर जब चीजें उसके फेवर में काम नहीं कर रही हों. वह आगे बढ़ने वाली है. मैं उनसे बहुत कुछ सीखता हूं.”

एक्टर ने कैट को स्टार बताते हुए उन्होंने आगे कहा, “मेरी मानसिकता बहुत अलग है. मैं ज्यादा चिल करने वाला टाइप हूं. मैं कहता हूं, 'आराम करो, हो जाएगा,' लेकिन वह एक फाइटर की तरह है. वह इसके लिए जाती है. वह उस पर अटैक करती है. मुझे एहसास हुआ है कि वह कैसी हैं और पिछले 20 सालों में उन्होंने अपने लिए जो हासिल किया है, वह इनक्रेडिबल है. वह कहां से आई और फिर यहां रहना और खुद को ढालना, यह अविश्वसनीय है. वह यकीनन एक स्टार हैं.”

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल वर्क फ्रंट

कैटरीना कैफ आखिरी बार बड़े पर्दे पर सुपरनैचुरल कॉमेडी फिल्म फोन भूत में नजर आई थीं. अब वह जल्द ही सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में और उसके बाद एक्टर विजय सेतुपति के साथ थ्रिलर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में दिखाई देंगी.वहीं विक्की की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ हाल ही में रिलीज हुई थी. वे जल्द ही ‘सैम बहादुर’ में नजर आएंगे.