कंगना रणौत बॉलीवुड के बाद राजनीति में धाक जमाने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री से अक्सर राजनीति में शामिल होने की उनकी योजना के बारे में पूछा जाता है। हाल ही में एक बातचीत के दौरान कंगना से पूछा गया कि क्या वह जल्द ही भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं? इस सवाल पर कंगना ने दिलचस्प प्रतिक्रिया दी और कहा,'इमरजेंसी' में मेरे लुक को देखने के बाद लोग ऐसा सोचने लगे हैं।

राजनीति में जरूर जाना चाहूंगी

उन्होंने आगे कहा, 'कला एक शुद्ध व्यवसाय है। कलाकारों पर मां सरस्वती की कृपा होती है। और हम सभी जानते हैं कि राजनीति की दुनिया हमेशा से कितनी क्षमाहीन रही है। उस दुनिया का हिस्सा बनना मेरी प्रवृत्ति नहीं है, मैं दिल से एक नरम कलाकार हूं। मैं हमेशा कला से जुड़ी रहना चाहूंगी। हालांकि, मुझे अपने देश की सेवा करने और निस्वार्थ होने का मौका मिला, तो मैं राजनीति में जरूर जाना चाहूंगी। अगर देश को मेरी जरूरत है, तो मैं हमेशा वहां रहूंगी।'

कुछ समय पहले दिया था राजनेता बनने का बयान

बता दें कि, कंगना की यह टिप्पणी उनके उस बयान के कुछ महीने बाद आई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि 'मैं एक राजनेता बनना चाहती हूं' उन्होंने आगे कहा, इस बारे में मैं जो महसूस करती हूं, वह विरुद्ध है। यह फैसला जनता को करना है, यह फैसला मैं उन पर छोड़ती हूं।

कंगना रणौत का वर्कफ्रंट

कंगना रणौत के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार 'चंद्रमुखी 2' और 'तेजस' में देखा गया था। कंगना की आगामी फिल्म की बात करें, तो वे फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी, जो एक पॉलिटिकल ड्रामा है। अभिनेत्री इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में कंगना अभिनय ही नहीं बल्कि निर्देशन भी कर रही हैं। कंगना के अलावा इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, महिमा चौधरी और पुपुल जयकर भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।