नई दिल्ली । कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आरोप लगाया कि राज्यसभा में सदन के नेता पीयूष गोयल ने पार्टी सांसदों को कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को सदन में मणिपुर हिंसा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान की मांग करने से रोकने के लिए उकसाया। रमेश ने कहा, भाजपा संसद में शालीनता और मर्यादा की सभी सीमाएं लांघ रही है। गुरुवार सुबह सदन के नेता पीयूष गोयल ने भाजपा सांसदों को उकसाया, जिन्होंने तब विपक्ष के नेता खड़गे को मणिपुर पर प्रधानमंत्री के बयान और उसके बाद उस पर चर्चा के लिए इंडिया की मांगों को उठाने के लिए राज्यसभा में बोलने से रोका।
उनकी टिप्पणी तब आई जब गोयल ने राज्यसभा में कहा कि काले कपड़े पहनने वाले लोग किसी देश के विकास और दुनिया भर में उसकी प्रतिष्ठा को नहीं समझ सकते। गोयल ने कहा, इन लोगों का अतीत भी काला था और इनका भविष्य भी काला है। 
इस बीच, संसद के बाहर खड़गे ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मणिपुर मुद्दे पर बयान देने से भाग रहे हैं। प्रधानमंत्री संसद में कोई भी बयान देने से भाग रहे हैं और राजस्थान में मेडिकल कॉलेज खोलकर राजनीतिक बयान दे रहे हैं।इसके बाद विपक्षी सांसदों ने विरोध प्रदर्शन किया और निलंबित आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह के साथ संसद के बाहर सरकार के खिलाफ नारे लगाए।