दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान लोकसभा में बोलते समय अपना आपा खो बैठे और साथी सांसद अरविंद सावंत को इतने सख्त अंदाज में बैठने के लिए कहा कि आसन पर बैठे मंत्री को भी सचेत होना पड़ा। केंद्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्री ने कहा, "अरे बैठ नीचे।" जैसे ही अरविंद सावंत ने बोलना शुरू किया, नारायण राणे ने चिल्लाते हुए कहा, सावंत के पास पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ बोलने की 'औकात' नहीं है। राणे बोले "औकात नहीं है इनकी प्रधानमंत्री जी, अमित शाह के बारे में बोलने की...अगर कुछ भी बोला तो तुम्हारी औकात दिखा दूंगा। अगर आप कुछ कहोगे, मैं तुम्हें तुम्हारी जगह दिखाऊंगा।" 
नारायण राणे को संसद के अंदर अपने शब्दों के चयन के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा। आम आदमी पार्टी ने कहा कि पीएम मोदी के मंत्री ने सड़क के गुंडे की भाषा का इस्तेमाल करते हुए संसद के अंदर धमकी दी और बच भी गए, जबकि विपक्षी सांसदों को "मोदी सरकार से सवाल पूछने" के लिए निलंबित कर दिया गया है।
बता दें कि शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के सांसद अरविंद सावंत ने अविश्वास प्रस्ताव पर बात की और कहा कि प्रस्ताव गंभीर मणिपुर मुद्दे पर लाया गया है क्योंकि सरकार 70 दिनों तक चुप रही - सुप्रीम कोर्ट द्वारा सरकार को फटकार लगाने के बाद भी।

शिवसेना छोड़ने वालों पर निशाना साधते हुए अरविंद सावंत ने कहा, "तब पीएम मोदी ने 36 सेकंड तक बात की थी...वे अब हमें हिंदुत्व सिखा रहे हैं। और हम हिंदुत्व के साथ पैदा हुए हैं। जो लोग हिंदुत्व का पालन करते हैं वे पार्टी नहीं छोड़ते। पीएम मोदी एनसीपी को 'नेशनल करप्ट पार्टी' कहा और फिर वे महाराष्ट्र में सरकार में शामिल हो गए।