भोपाल ।  भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेता और विधायक रमेश शर्मा का बुधवार रात हृदयाघात से निधन हो गया। वह अपने समर्थकों में 'गुट्टू भैया' के नाम से ख्‍यात थे। बताया जाता है कि वह कल देर रात एक शादी समारोह से घर लौटे थे। रात दो बजे के लगभग उन्‍हें बेचैनी के साथ सीने में दर्द की शिकायत की और और कुछ देर में ही उनका निधन हो गया।

सीएम शिवराज ने जताया शोक

पूर्व विधायक के निधन से भाजपा में शोक की लहर है। सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व विधायक के आवास पहुंचे और उनकी पार्थिव देह को नमन करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। सीएम ने उनके शोक संतप्‍त परिजनों को ढाढस बंधाया और कहा कि आज भोपाल सूना हो गया। सीएम ने घोषणा की कि पूर्व विधायक का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

सीएम शिवराज ने ट्वीट के जरिए भी अपनी शोक संवेदनाएं व्‍यक्‍त कीं और लिखा कि आदरणीय रमेश शर्मा जी "गुट्टू भैया" छात्र राजनीति के जमाने के वरिष्ठ साथी थे। ऐसे सरल, सहृदय, नेक और आत्मीयता से भरे गुट्टू भैया का चले जाना, मेरी व्यक्तिगत क्षति है। आपका जाना भोपाल के सार्वजनिक जीवन में एक सूनापन छोड़ जायेगा। ईश्वर अपने श्रीचरणों में आपको स्थान और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति दें।