आयरलैंड की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप का दूसरा उलटफेर करते हुए इंग्लैंड की टीम को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 5 रनों से हरा दिया है। इंग्लैंड के सामने 158 रनों का लक्ष्य था लेकिन जब बारिश के कारण खेल रोका गया तब इंग्लैंड 5 विकेट के नुकसान पर 105 रन बना चुकी थी।

बारिश के कारण खेल दोबारा शुरू नहीं किया जा सका और आयरलैंड ने DLS नियम के तहत मुकाबला 5 रनों से जीत लिया। आयरलैंड के जीत दर्ज करते ही पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने एक वीडियो शेयर कर चुटकी ली है।

वसीम जाफर ने एक वीडियो शेयर किया और उसमें माइकल वॉन को टैग करके चुटकी ली और कैप्शन में लिखा मैच समरी। आपको बता दें कि ट्वीटर पर जाफर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन की ये नोकझोक बहुच पुरानी है। दोनों की के बीच ये नोकझोक तब से शुरू हुई है जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में 92 रनों पर ऑलआउट हो गई थी।

अमित मिश्रा ने भी साधा इंग्लैंड पर निशाना

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने भी इंग्लैंड की इस हार पर निशाना साधा है। उन्होंने आयरलैंड टीम को बधाई देते हुए लिखा है कि आशा है कि यह खेल भावना के विपरीत नहीं है। आपको बता दें कि हाल में भारतीय महिला टीम की ऑल राउंडर दीप्ति शर्मा ने इंग्लैंड की बल्लेबाज चार्ली डीन को जो नॉन स्ट्राइकर एंड पर आउट किया था उसको लेकर कई इंग्लैंड क्रिकेट खिलाड़ियों ने इसे खेल भावना के खिलाफ बताया था।