वरुण शर्मा , ऋचा चड्ढा , पुलकित सम्राट , मंजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी की फिल्म फुकरे 3 रिलीज होने के लिए तैयार है. ये फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फुकरे 3 का क्लैश विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर से होने का जा रहा है. क्लैश का असर फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर होने वाला है लेकिन इसकी एक खास बात ये है कि दोनों ही फिल्में अलग-अलग जॉनर की है. रिपोर्ट्स की माने तो फुकरे 3 द वैक्सीन वॉर पर भारी पड़ सकती है. फुकरे 3 की एडवांस बुकिंग भी रविवार को शुरू हो गई थी. फुकरे 3 से फैंस को काफी उम्मीद है जिसकी वजह से ओपनिंग डे पर ये फिल्म शानदार कमाई कर सकती है.

फुकरे 3 की बात करें तो ये इसका तीसरा पार्ट है. पहले दो पार्ट ने लोगों को खूब हंसाया है. वरुण शर्मा का अलग अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है. पहले दो पार्ट में अली फजल नजर आए थे मगर तीसरे पार्ट का वो हिस्सा नहीं होने वाले हैं.

फुकरे 3 पहले दिन करेगी इतना कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने फुकरे 3 के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन के बारे में बताया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बारे में बताया है. उन्होंने लिखा- फुकरे 3 पहले दिन 8-10 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है और वीकेंड तक फिल्म 30-35 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी. जो काफी अच्छा होने वाला है.

द वैक्सीन वॉर करेगी इतना कलेक्शन 

फुकरे 3 के साथ विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनीं द वैक्सीन वॉर भी रिलीज होने जा रही है. द वैक्सीन वॉर में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी और राइमा सेन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म पहले दिन 3-5 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. अगर इस फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ अच्छा हुआ तो वीकेंड पर ये फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है.