भोपाल ।  शहर के ऐशबाग इलाके में एक आटो रिक्शा चालक के स्वजनों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। आरोपित उसके घर के सामने ही गांजा और शराब का नशा कर रहे थे। जब उसने रोका तो आरोपितों ने घर में घुसकर मारपीट कर दी और घर में रखा उसकी बेटी की शादी का सामान भी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के बाद एफआइआर दर्ज कर ली है। फिलहाल आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। ऐशबाग पुलिस के मुताबिक बाग फरहत अफजा में रहने वाले बबलू खान (45) पुत्र नौशे खान ई-रिक्शा चलाते हैं। 12 मई को बबलू की बेटी की शादी है। कार्यक्रम को लेकर घर पर रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहता है। रविवार को रिश्तेदार घर पर आए हुए थे और पूरा परिवार बैठकर शादी को लेकर चर्चा कर रहा था। तभी रात करीब 12 बजे घर के सामने खड़ी रिश्तेदारों की गाड़ियों में बैठकर मोहल्ले के रहने वाले अरमान, इक्का उर्फ अरबाज व अफसान धूम्रपान करने लगे।

नशा करने से रोकने पर घर में घुसकर की मारपीट

इस पर बबलू ने मेहमानों की गाड़ी में बैठकर ऐसा करने से मना किया। यह बात तीनों युवकों को नागवार गुजरी और घर में घुसकर गाली-गलौच करने लगे। गाली देने से मना करने पर अपने अन्य साथियों को बुलाकर घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस दौरान खिड़की का कांच टूटकर बबलू की पत्नी हनीफा बी, बहन माजिदा बी और भाभी हुमा खान के लग गया, जिसमें महिलाओं को मुंह व पैर में चोट लगी है। जब परिवार ऐसा करने से मना करने लगा तो अरमान ने अपने पास रखा चाकू निकालकर बबलू पर हमला कर दिया। जिससे बबलू को गंभीर चोटें आई। इसके बाद फरियादी ने परिवार के साथ आकर थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस तीनों आरोपितों की तलाश कर रही है।

पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप

पीड़ित परिवार का कहना कि पुलिस को तीन बार सूचना दी गई, लेकिन पुलिस देर से आई। पुलिस के घटनास्थल से जाने के बाद बदमाश फिर पहुंचे और घर में मौजूद महिलाओं से मारपीट शुरू कर दी। घर में मौजूद लड़कियों से भी बदसलूकी की। इतना ही नहीं, घर में शादी के लिए रखी नकदी, सामान भी लूट ले गए, लेकिन पुलिस हमारी बात सुन रही है। बदमाशों ने लड़की की शादी न होने की धमकी दी है।