छत्तीसगढ़ के कोरबा में मंगलवार देर रात हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो पुलिस कॉन्सेटबल गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों ड्यूटी खत्म होने के बाद घर लौट रहे थे। इसी दौरान कार ने उन्हें टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि कार चालक नशे में धुत था। उसे पकड़ लिया गया है। वहीं दोनों सिपाहियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। हालांकि उनकी हालत गंभीर देख बिलासपुर रेफर करने की तैयारी है। हादसा कटघोरा थाना क्षेत्र में हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, कटघोरा थाने में पदस्थ सिपाही जागेश्वर भैंना और कुमार टंडन दोनों ड्यूटी खत्म होने के बाद मंगलवार रात करीब 11 बजे घर लौट रहे थे। अभी वे सलोरा के पास पहुंचे थे कि तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों उछलकर सड़क पर जा गिरे। हादसे में एक सिपाही का पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया, जबकि दूसरे को गंभीर चोटें आई हैं। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर थाना प्रभारी अश्वनी राठौर सहित अन्य पुलिसकर्मी पहुंच गए। 

हादसे के बाद कार चालक भाग चुका था। पुलिस ने दोनों सिपाहियों को डायल-112 से कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। इसके बाद कार चालक की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने पीछा कर छुरी के पास कार को रुकवा लिया। जांच के दौरान कार चालक नशे में धुत मिला। वह वहीं का स्थानीय निवासी है। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और मेडिकल के लिए भेजा। वहीं ड्रिंक एंड ड्राइव के केस में कार को जब्त कर लिया गया है। दोनों सिपाहियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।