नई दिल्ली/उन्नाव । दिल्ली-एनसीआर और उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा व मध्य प्रदेश में घना कोहरा छाया हुआ है। इससे सड़कों पर विजिबिलिटी कम हो गई है। रेल व हवाई यातायात प्रभावित हुआ है। सड़क पर वाहन चालकों को ड्राइविंग में परेशानी हो रही है। 
कोहरे की वजह से उत्तर प्रदेश में कई वाहन टकरा गए, जिनमें तीन की मौत हो गई, वहीं कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार कोहरे की वजह से  उन्नाव में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे का कहर दिखा है। यहां आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हो गया। कोहरे के बीच एक के बाद 3 बसें, एक ट्रक, 2 कार सहित 6 वाहन भिड़ गए। 
एक डबल डेकर बस भी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। इस घटना में एक यात्री की मौत हो गई और लगभग दो दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व यूपीडा कर्मियों ने घायलों को अस्पताल भेजा। इनमें से 6 यात्रियों की हालत ज्यादा गंभीर थी उन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है।
बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 13 घायल हो गए। यहां देर रात बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। बस में सवार करीब 13 लोग घायल हुए हैं। यह लोग पंजाब से वृंदावन जा रहे थे। विजिबिलिटी कम होने से बस ट्रक से टकरा गई। इसमें दो महिलाओं की मौत हो गई। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे करवाकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। घने कोहरे के कारण दिल्ली हवाईअड्डे पर फ्लाइट्स देरी से आ रही हैं। इससे घरेलू और अंतरराष्ट्रीय करीब 110 उड़ानें प्रभावित हैं।