भोपाल । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लगातार तीसरे दिन भोपाल में रोड शो किया। उन्होंने शुक्रवार को गोविंदपुरा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कृष्णा गौर के समर्थन में जनसंपर्क और सभा की। इस दौरान लोगों ने फूलों की वर्षा कर मुख्यमंत्री की अगवानी की। सीएम चौहान ने रोड शो की शुरुआत शिवनगर से की और फिर बाग सेवनिया में भी लोगों के बीच पहुंचकर जनसंपर्क और सभा की।
इस दौरान चौहान के साथ भाजपा की प्रत्याशी और विधायक कृष्णा गौर, भाजपा जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी भी मौजूद रहीं। रोड शो के दौरान स्थानीय रहवासियों ने सीएम चौहान का मामा... मामा पुकार कर अभिवादन किया और उन पर पुष्प वर्षा की। रोड शो के दौरान कई स्थानों पर सीएम का तिलक कर आरती भी उतारी गई। सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में अच्छी सरकार चलाने का काम भाजपा ही कर सकती है। इसलिए सभी लोग कांग्रेस के झूठ और छलावे में न आएं और बीजेपी को सहयोग करें। मैंने सरकार नहीं परिवार चलाने का काम किया है। इसलिए लाड़ली बहना योजना में किसी के साथ कोई जाति और धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं किया।
मप्र में हमने यह कानून बनाया कि अगर मासूम बिटिया के साथ कोई गलत हरकत करेगा तो सीधे फांसी के फंदे पर लटका दिया जाएगा। ऐसे जल्लाद को हम छोड़ेंगे नहीं। कांग्रेस कह रही है हम ऐसी पढ़ाई कर देंगे, वैसी पढ़ाई कर देंगे। सब झूठ बोल रहे हैं। लिख-लिख कर दे रहे हैं। उन्होंने कहा- पहले 1000 साल देंगे फिर कहते हैं महीना देंगे। पता नहीं क्या-क्या झूठ बोल रहे हैं। मेरी बहनों और भाइयों गरीब हों, किसी भी जाति या धर्म की हो, उनकी शिक्षा मेरे बच्चों की मेडिकल इंजीनियरिंग की प्राइवेट हो, चाहे सरकारी हो उनकी फीस भी मामा ही भरवाएगा, चिंता मत करना। बच्चों का भविष्य बर्बाद नहीं होने दूंगा। एक नहीं कई काम 450 रुपए में गैस का सिलेंडर दे रहा हूं। जिन बहनों के नाम लाड़ली बहना में रह गए हों सुन लो, चुनाव के बाद पोर्टल खोल कर जो-जो नाम रह गए हैं सारे नाम जोड़ दिए जाएंगे। गैस सिलेंडर 450 में ताकि धुएं में आंखें न फोडऩी पड़े। प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद उन्होंने रसोई गैस उज्ज्वला योजना बनाई मैं उन्हें प्रणाम करता हूं।