प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों इस फिल्म का गाना जय श्री राम रिलीज हुआ था, जिसे 24 घंटे में मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं। अब प्रभास अपनी अगली फिल्म सालार को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फिल्म को केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म सितंबर में रिलीज होने के लिए तैयार है और फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रभास के फैंस सोशल मीडिया पर प्रशांत से इस फिल्म को लेकर अपडेट मांगते रहते हैं। कहा जा रहा है कि इन सब को देखते हुए कथित तौर पर उनके सोशल मीडिया अकाउंट को डिएक्टिव करवा दिया गया है। 

इस वजह से लिया फैसला
खबरों के मुताबिक निर्देशक प्रशांत नील और निर्माता विजय किरागंदूर ने कथित तौर पर अपने ट्विटर मीडिया हैंडल को डिएक्टिवेट कर दिया है। उन्होंने फैन्स के लगातार अपडेट देते रहने से बचने की वजह से ट्विटर से दूर रहने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्माताओं ने अब तक फिल्म के बारे में कोई बड़ा अपडेट साझा नहीं किया है, जिसके बाद फैंस उनको बड़े पैमाने पर ट्रोल कर रहे हैं और अपडेट की मांग कर रहे हैं। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
खबरों के अनुसार ऐसा भी कहा गया है कि कुछ लोगों ने निर्देशक और निर्माता को गाली भी दी है, क्योंकि काफी समय से सालार पर कोई नया अपडेट नहीं आया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले अफवाहें उड़ी थीं कि सालार की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। हालांकि, बाद में, अफवाहें झूठी निकलीं क्योंकि निर्माताओं ने पुष्टि की कि प्रभास स्टारर फिल्म 28 सितंबर को योजना के अनुसार रिलीज होगी। 

बता दें कि श्रुति हासन इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री हैं। लीड के अलावा इस प्रोजेक्ट में पृथ्वीराज सुकुमारन एक महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। वहीं फिल्म में जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी और ईश्वरी राव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस तेलुगु ड्रामा फिल्म को 28 सितंबर, 2023 को हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी डब किया जाएगा।