उज्जैन ।  भोपाल में शासन के सतपुड़ा भवन में आग लगने से महत्वपूर्ण दस्तावेज नष्ट हो गए हैं। इसे लेकर तराना विधायक महेश परमार ने संभागायुक्त संदीप यादव को पत्र लिखा है। विधायक ने उज्जैन के सरकारी दफ्तरों में भी आग लगने की आशंका जताई है और कहा है कि आग बुझाने संबंधी सभी उपकरणों आदि की जांच कर लेनी चाहिए। विधायक का आरोप है कि भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों की फाइलें आग में स्वाहा हो सकती है।

सभी विभाग महत्वपूर्ण दस्तावेजों की सुरक्षा करें

कांग्रेस प्रवक्ता एडवोकेट विवेक गुप्ता ने बताया कि तराना से कांग्रेस विधायक महेश परमार ने संभागायुक्त उज्जैन को पत्र भेजा है। इसमें लिखा है कि वह समस्त विभागों को निर्देशित करें कि वे अपने विभागों में अग्निशमन उपकरण व अन्य साधन सुसज्जित रखें और महत्वपूर्ण दस्तावेजों की सुरक्षा पर ध्यान दें।

साक्ष्य मिटाए जा सकते हैं

विधायक परमार का दावा है कि सत्तारूढ़ भाजपा सरकार कुछ ही महीनों की मेहमान है और बीते 20 वर्षों के शासन में धर्म नगरी उज्जैन में भाजपा व अधिकारियों ने भ्रष्टाचार किया है। अधिकारियों द्वारा भ्रष्टाचार के साक्ष्य मिटाए जा सकते हैं।

कोठी महल में आग लग चुकी है

बता दें कि कुछ वर्ष पहले कोठी महल के सरकारी दफ्तर में आग लग चुकी है। इसमें कई दस्तावेज जल गए थे। मामले की जांच हुई थी, मगर आग कैसे लगी, इसका पर्दाफाश आज तक नहीं हो पाया।