ग्वालियर ।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को दतिया में मां पीतांबरा की पूजा अर्चना के साथ ग्वालियर चंबल अंचल की वीआईपी सीटों पर चुनाव प्रचार का आगाज किया। दतिया विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुरैना की दिमनी विधानसभा सीट पर केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर के अलावा, भिंड में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह की लहार विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी अंबरीष शर्मा के समर्थन में प्रचार किया।

कांग्रेस के झूठे वादों पर जनता को भरोसा नहीं

दतिया में नवरात्र के पहले दिन पहुंची मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मां पीतांबरा के दरबार में माथा टेका। मुख्यमंत्रीने हाइवे रोड पर भाजपा के नए जिला कार्यालय के उद्घाटन एवं महिला कार्यकर्ता सम्मान में कहा कि 15 महीने कांग्रेस की सरकार थी तो कमल नाथ कहते फिरते थे कि मामा तो पूरा खजाना खाली करके गया है, लेकिन जब भाजपा की सरकार बनी और मामा दोबारा आया तो फिर पैसा कहां से आ गया, इसका जबाब कमल नाथ के पास नहीं है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि 15 माह प्रदेश का बुरा हाल कर दिया था।

दिमनी से चुनाव लड़ें यह नरेंद्र सिंह ने नहीं, बल्कि नियति ने तय किया है

मुरैना में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन और कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ चीजें भगवान के हाथ होती हैं। दिमनी से नरेंद्र सिंह तोमर चुनाव लडें, यह नरेंद्र सिंह ने नहीं, बल्कि नियति ने तय किया है। नरेंद्र सिंह का होना ही अपने आप में घटना है, विधायक बनना भी घटना है। आप ये मानिए विकास सुनिश्चत है। शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस बौखलाई हुई है, दिग्विजय सिंह चुनाव आयोग में शिकायत कर रहे हैं, कि मामा चुपके-चुपके पैसे डाल रहा है। हम कह रहे हैं, कि तुम्हारी किस्मत फूटी थी, हमारी किस्मत अच्छी है इसलिए बहनों के खाते में पैसा डाल रहे हैं।