भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज स्मार्ट सिटी उद्यान में बेलपत्र, पीपल और गुलमोहर के पौधे रोपे। मुख्यमंत्री चौहान ने जन सेवा मित्रों, पत्रकारों और नागरिकों के साथ पौध-रोपण किया। अपने पुनर्जन्म दिवस अवसर पर हिमांशु चौहान ने मुख्यमंत्री चौहान के साथ पौध-रोपण किया।

हिमांशु के पिता और वरिष्ठ पत्रकार चरण सिंह चौहान ने बताया कि ईश्वर की कृपा और शासन द्वारा स्वीकृत राशि से पुत्र का सफल लिवर ट्रांसप्लांट कराया गया। ट्रांसप्लाट के बाद उसे अस्पताल से एक अक्टूबर को डिस्चार्ज किया गया, इसलिए एक अक्टूबर के दिन को हिमांशु का पुनर्जन्म दिवस मनाते है। उन्होंने मुख्यमंत्री चौहान का सहायता के लिए आभार माना। उनके साथ पत्नी इंगेश चौहान, पत्रकार सिकंदर अहमद, सर्जन डॉ. सुबोध वार्ष्णेय और रोहित चौहान ने भी पौध-रोपण किया।

मुख्यमंत्री चौहान के साथ स्वामी विवेकानंद विश्वविद्यालय सागर के संस्थापक कुलपति डॉ. अनिल तिवारी ने सपरिवार पौध-रोपण किया। सोम्या तिवारी, डॉ. प्रतिभा तिवारी, स्वस्ति तिवारी, बृजेश चौहान और राम धाकड़ ने भी पौधे रोपे। इस अवसर पर निकेत शर्मा, धनश्याम, आदर्श, महक, अंकित चौबे, आयुषी साहू आदि जनसेवा मित्रो ने भी पौध-रोपण किया।