ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बहुचर्चित फिल्म 'फाइटर' की रिलीज में बस दो ही दिन बाकी रह गए हैं। भारतीय वायु सेना पर आधारित इस फिल्म  को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह बना हुआ है। दर्शक बेताब हैं ऋतिक और दीपिका को नए अवतार में देखने के लिए। फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बनी रहे इसलिए 'फाइटर' फिल्म के मेकर्स ने 'शेर खुल गया' गाने की शूटिंग के पीछे वाले दृश्यों को भी दर्शकों के साथ साझा किया है। 

'शेर खुल गया' कैसे शूट हुआ 

'फाइटर' फिल्म के मेकर्स दर्शकों का उत्साह बनाए रखना चाहते हैं, इसलिए वे हर दिन कुछ न कुछ नया प्रयोग कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रोडक्शन टीम ने 'शेर खुल गया' गाने की शूटिंग से जुड़े हुए कुछ दृश्यों को एक वीडियो के रूप में साझा किया है। वीडियो में दीपिका और ऋतिक फिल्म के बारे में और 'शेर खुल गया' गाने के बारे में बातें करते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो के अंत में ऋतिक और दीपिका यूनिट के दूसरे लोगों के साथ मिलकर केक काटते हैं। यह गाना जीत के जज्बे को दिखाता है। 

रणवीर सिंह भी मौजूद थे शूटिंग के दौरान 

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी पहली बार 'फाइटर' फिल्म में साथ दिखाई देने वाली है। फिल्म में दोनों की केमस्ट्री अलग लेवल की दिखाई दे रही है। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद उसी वीडियो में बताते हैं कि 'शेर खुल गया' गाना फिल्म की शूटिंग के अंत में फिल्माया गया है। यह जीत की खुशी को जाहिर करने वाला गाना है। वीडियो देखने से पता चलता है कि इस गाने की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह भी वहां मौजूद थे। वे दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करने के लिए वहां गए थे। 

75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर रिलीज 

दर्शकों को उम्मीद है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म साल 2024 की पहली ब्लॉकबस्टर बनकर उभरेगी। देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत यह फिल्म पुलवामा अटैक पर आधारित है। एक फिल्म को हिट करने के लिए जिन-जिन चीजों की जरूरत होती है, वे सभी फैक्टर 'फाइटर' में मौजूद हैं। 25 जनवरी 2024 को यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में 2डी और आईमैक्स 3डी में रिलीज होने वाली है।