ब्राजीलियाई गॉस्पल गायक पेड्रो हेनरिक का निधन हो गया है। गायक ने 30 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनका निधन बुधवार, 13 दिसंबर को एक लाइव शो के दौरान हुआ। वे धार्मिक कार्यक्रम में प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान वे अचानक मंच पर गिर पड़े और दम तोड़ दिया। उनके असामयिक निधन की आधिकारिक पुष्टि उनके रिकॉर्ड लेबल टोडा म्यूजिक ने 14 दिसंबर को जारी एक बयान में की थी।

अचानक पड़ा दिल का दौरा

कथित तौर पर वे अपने लोकप्रिय गीत 'वाज सेर ताओ लिंडो' का प्रदर्शन कर रहे थे, जिसे पूर्वोत्तर ब्राजील के शहर फेइरा डी सैन्टाना के एक कॉन्सर्ट हॉल से ऑनलाइन प्रसारित किया गया था, तभी यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी। सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे एक वीडियो में हेनरिक परफॉर्मेंस के बीच में स्टेज पर अचानक गिरते नजर आ रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में हेनरिक को दर्शकों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया। वे अचानक अपनी पीठ के बल गिर पड़े, जिससे उनके बैंड के सदस्य और भीड़ सदमे में आ गए। कार्यक्रम में मौजूद लोग तुरंत हेनरिक की सहायता के लिए दौड़े, जिन्हें फिर पास के क्लिनिक में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

रिकॉर्ड लेबल ने दी गायक को श्रद्धांजलि

हेनरिक के रिकॉर्ड लेबल, मौत का कारण एक बड़ा दिल का दौरा था। टोडा म्यूजिक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'जीवन में ये बहुत कठिन परिस्थितियां हैं, जिनके लिए हमारे पास कोई स्पष्टीकरण नहीं है। हमें बस यह समझने की जरूरत है कि ईश्वर की इच्छा प्रबल होती है।' रिकॉर्ड लेबल ने भी हेनरिक को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि वे एक खुशमिजाज युवक, बच्चे, एक वर्तमान पति और एक अति समर्पित पिता, वे सभी के दोस्त थे।