पटना । बिहार में भाजपा नेताओं पर बीते 13 जुलाई को हुए लाठीचार्ज का मामला अभी तक शांत नहीं हुआ है। बीजेपी नीतिश सरकार पर लगातार हमलावर है।  वहीं नीतिश सरकार के द्वारा बीजेपी नेता विजय सिंह की मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी जारी कर दी है, इसपर बीजेपी ने कड़ा गुस्सा जताकर बड़ा आंदोलन करने का ऐलान कर दिया है। 
आंदोलन के दौरान बीजेपी नेता की मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। दरअसल नीतिश सरकार के तरफ से जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट जारी किया गया है, उसमें कहा गया है कि उनकी मृत्यु हार्ट अटैक से हुई है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने रिपोर्ट पर सवाल खड़ा कर कहा कि उन्हें पोस्टमार्टम का वीडियो रिकॉर्डिंग चाहिए और उसकी जांच एमसीसी कराई जाए। साथ ही उन्होंने मांग की है कि 13 जुलाई को हुए लाठीचार्ज की जांच पटना हाईकोर्ट के सिटिंग जज से कराए। 
बीजेपी ने 24 जुलाई से 9 अगस्त तक बीजेपी युवा मोर्चा के सभी नेता पूरे बिहार के सभी जिला मुख्यालय और मंडल मुख्यालय पर प्रदर्शनी लगाएंगे, जिसमें डाक बंगला चौराहे पर हुए लाठीचार्ज तेजस्वी यादव के द्वारा 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दिए जाने और शिक्षकों की समस्या को दर्शाया जाएगा। कार्यक्रम की समाप्ति के बाद 9 अगस्त को भाजपा के नेता राज्यपाल को मेमोरेंडम भी सौंपने वाले हैं।